Thursday, December 8, 2022
HomeमनोरंजनJug Jug Jeeyo First Review: 'जुग जुग जियो' का पहला रिव्यू आया...

Jug Jug Jeeyo First Review: ‘जुग जुग जियो’ का पहला रिव्यू आया सामने, जानिए कैसी है वरुण धवन-कियारा आडवाणी की ये फिल्‍म

Date:

इंडिया न्यूज, Bollywood News (Mumbai) : वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर और मनीष पॉल स्टारर की फिल्म जुग जुग जियो 24 जून 2022 शुक्रवार को रिलीज हो रही है। बुधवार को मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें फिल्म की स्टार कास्ट, उनका परिवार और कई सेलेब्स नजर आए। इसके साथ ही कई पॉपुलर ट्रेड एनालिस्ट्स भी स्क्रीनिंग पर पहुंचे और फिल्म देखने के बाद अपना रिव्यू दे रहे हैं।

फिल्म के रिलीज से पहले ‘जुग जुग जियो’ का पहला रिव्यू सामने आ गया है जिसे पढ़कर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि करण जौहर के प्रॉडक्शन हाउस में बनने वाली ये फिल्म कैसी है? आपको क्यों देखनी चाहिए? आपको बता दें ‘जुग जुग जियो’ का फर्स्ट रिव्यू यूएई बेस्ड उमैर संधू ने किया है जो फिलहाल इंटरनेट वर्ल्ड में काफी अटैंशन ग्रैब कर रहा है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपना रिव्यू देते हुए ट्वीट किया, ‘अब कुछ गुड न्यूज आई है। जुज जुग जियो एक एंटरटेनर फिल्म है। ड्रामा, ह्यूमर, इमोशन्स का बैलेंस है। डायरेक्टर राज मेहता ने फिर अच्छा काम किया है। आप अपने परिवार वालों के साथ इसे देख सकते हैं।’

वरुण धवन ने अपना किरदार अच्छे से निभाया। ड्रामा वाले सीन में वरुण धवन की परफॉर्मेंस देखकर आप खुद महसूस करेंगे कि वरुण धवन की एक्टिंग में काफी मैच्योरिटी आई है। कियारा आडवाणी ने ड्रामेटिक पोर्शन में अपना बेस्ट दिखाया।

अनिल कपूर शानदार रहे। उनका स्पार्क स्क्रीन पर छाया रहा। नीतू कपूर को बड़े पर्दे पर देखकर अच्छा लगा। वह जबरदस्त थीं। दो दूनी चार के बाद नीतू ने एक बार फिर अपनी परफॉर्मेंस से सबका दिल जीता।

यह भी पढ़ें: Sona Mohapatra On Trolled : सलमान के खिलाफ बोलना पड़ा सिंगर सोना मोहपात्रा को भारी,म‍िली गैंगरेप की धमकी

मनीष पॉल की परफॉर्मेंस अच्छी थी। उनकी कॉमिक टाइमिंग जबरदस्त है। प्राजक्ता कोली फिल्म में प्यारी और नेचुलर दिखीं। टिस्का चोपड़ा ने भी अपना पार्ट अच्छे से किया। साउंडट्रैक तो फिल्म का यूएसपी है।

जुग जुग जियो का फर्स्ट रिव्यू

उमैर संधू ने ट्विटर पर ‘जुग जुग जियो’ फिल्म को साढ़े तीन स्टार्स से नवाजा और इस फिल्म की तारीफ की। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- ‘जुग जुग जियो’ का पहला रिव्यू ओवरसीज सेंसर की ओर से। ये जरूर हिट साबित होगी। इसकी शानदार लेखन, जबरदस्त ह्यूमर और दिल छू लेने वाला इमोशन फिल्म को देखने के काबिल बनाता है। इस फिल्म का चौधा स्तंभ इस फिल्म की स्टारकास्ट की ऐक्टिंग है। ये साल 2022 की बेस्ट फैमिली एंटरटेनिंग फिल्मों में साबित होगी। अनिल कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी और मनीष पॉल की ये फिल्म फुल पैसा वसूल फैमिली एंटरटेनिंग है।

‘जुग जुग जियो’ फिल्म के लिए वरुण धवन और उनकी पूरी टीम ने प्रमोशन में जान फूंक दी है। पिछले कई दिनों से टीम प्रचार में जुटी है। धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम18 स्टूडियोज की ‘जुग जुग जियो’ की एडवांस बुकिंग भी मेकर्स ने 5-6 दिन पहले ही शुरू कर दी है। अब देखना ये है कि क्या ये फिल्म वाकई दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब होगी?

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी को किया ‘डॉक्टर ऑफ फिलॉसफी’ की उपाधि से सम्मानित, सपना द्वारा भेजे 50 स्टूडेंट्स को दी जाएगी फ्री शिक्षा

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories