Thursday, February 2, 2023
HomeमनोरंजनJahaan Chaar Yaar Trailer Out: 'जहाँ चार यार' का ट्रेलर हुआ आउट,...

Jahaan Chaar Yaar Trailer Out: ‘जहाँ चार यार’ का ट्रेलर हुआ आउट, फिल्म 16 सितंबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़

Date:

इंडिया न्यूज, Jahaan Chaar Yaar Trailer Out: स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म ‘जहां चार यार’ का ट्रेलर शेयर किया। स्वरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक कैप्शन के साथ एक ट्रेलर वीडियो शेयर किया है। उसने लिखा, “साड़ी में हमारी यारी, चले हम जीने अपनी जिंदगी, चाहे कोई भी बोले दुनिया साड़ी। आओ हमारे साथ सबसे महाकाव्य #GirlsTripOfTheYear पर मस्ती, ट्विस्ट और टर्न से भरा हुआ है। #JhaanCharYaar 22 अगस्त 2022 को ट्रेलर आउट। ”

चार महिला दोस्ती की कहानी पर आधारित

Jahaan Chaar Yaar Trailer Out Swara Bhasker Shikha Talsania Film An  Absolute Joyride About Female Bonding - Jahaan Chaar Yaar Trailer: जहान चार  यार का ट्रेलर रिलीज, शादी की खींचतान और चार

उनके जीवन की यात्रा पर चार दोस्त! बॉलीवुड में हमने दोस्ती की कई सफलतापूर्वक फ़िल्में देखी है, पर शायद ही हम दोस्ती-यारी की कोई ऐसी रोमांचक फिल्म देखी हो जिसमें महिलाएं हैं। और एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया, मेहर विज और पूजा चोपड़ा उनकी आने वाली फिल्म के रिलीज ट्रेलर को कुछ भी देखें तो उस प्रवृत्ति को बदलने के लिए तैयार हैं।

गोवा जाने का फैसला

जहान चार यार का ट्रेलर एक रोमांचक मामला है जिसमें सभी प्रमुख महिलाओं को उनके मजाकिया अंदाज में दिखाया गया है। फिल्म चार मध्यम वर्ग की महिलाओं की कहानी बताती है जो किसी न किसी तरह के झंझट में फंस जाती हैं। इस सारे शोर से बचने और अपनी आत्मा को रिचार्ज करने के लिए यह देसी गर्ल गैंग गोवा जाने का फैसला करती है। जहाँ वो नहीं जानते कि रोमांच और ट्विस्ट का एक जीवन बदलने वाला सेट उनका इंतजार कर रहा है!

यह भी पढ़ें : Sushmita Sen Celebrated Godson Birthday: सुष्मिता सेन ने परिवार के साथ मनाया अपने बेटे गोडसन का जन्मदिन, इंस्टाग्राम पर साँझा की तस्वीरें

कमल पांडे द्वारा डायरेक्ट की गयी पहली फिल्म

Jahaan Chaar Yaar Trailer: स्वरा भास्कर की फिल्म 'जहां चार यार' का ट्रेलर  रिलीज, पति और परिवार में उलझीं शादीशुदा महिलाओं के जीवन पर आधारित है फिल्म  | Zee ...

वीडियो में स्वरा, शिखा, मेहर और पूजा जैसे कई हास्य दृश्य हैं जो उल्लसित भोज का आदान-प्रदान करते हैं। मंत्रमुग्ध कर देने वाले गिरीश कुलकर्णी भी ट्रेलर में प्रभावशाली नजर आते हैं। कमल पांडे द्वारा लिखित यह फिल्म उनके द्वारा डायरेक्ट की गयी पहली फिल्म है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्माता विनोद बच्चन ने कहा “जहां चार यार सिर्फ चार महिला मित्रों की कहानी नहीं है, यह एक मनोरंजक कहानी है जो हर किसी के चेहरे पर एक व्यापक मुस्कान लाएगी। यह वास्तव में दर्शकों को अपना बैग पैक करने के लिए प्रेरित करेगी और अपने दोस्तों के साथ एक साहसिक कार्य करने के लिए प्रेरित करेगी”।

फिल्म 16 सितंबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़

Jahaan Chaar Yaar Release Date, Trailer, Star Cast, Plot & More

‘तनु वेड्स मनु’, ‘शादी में जरूर आना’ और ‘गिन्नी वेड्स सनी’ जैसी यादगार हिट फिल्मों के निर्माता, उन्होंने यह भी कहा, “प्रमुख महिलाओं ने सभी अविश्वसनीय परफॉरमेंस किए हैं, और दर्शकों के पास उनकी शानदार झलक देखने का शानदार समय होगा। ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री”। ‘जहाँ चार यार’, विनोद बच्चन द्वारा निर्मित सौंदर्या फिल्म प्रोडक्शन है। फिल्म 16 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने को पूरी तरह तैयार है।

यह भी पढ़ें : Pushpa Poses with New York Mayor: अल्लू अर्जुन ने न्यूयॉर्क के मेयर एरिक एडम्स के साथ दिया ‘पुष्पा’ पोज

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories