Tuesday, November 29, 2022
HomeमनोरंजनJacqueline Fernandez आज फिर कोर्ट में पेश, जेल या फिर बेल, फैसला...

Jacqueline Fernandez आज फिर कोर्ट में पेश, जेल या फिर बेल, फैसला आज

Date:

इंडिया न्यूज, Bollywood News (Jacqueline Fernandez) : मनी लॉन्ड्रिंग (money laundering) मामले में फंसी बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीज (Jacqueline Fernandez) एक बार फिर सुर्खियों में है। आज जैकलीन की जमानत याचिका पर फैसला आएगा।

बता दें कि इस केस में दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई हो चुकी है जिसमें जैकलीन ने कहा था कि इस मामले में जांच एजेंसी को मैंने पूरा सहयोग किया है, लेकिन ED ने  केवल मुझे परेशान किया गया, मैंने स्वयं सेरेंडर किया था और हर कार्रवाई में साथ दे रही थी। वहीं ईडी का साफ कहना है कि जैकलीन के खिलाफ उनके पास पर्याप्त सबूत हैं, इसलिए उन्हें नियमित जमानत न दी जाए।

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

ईडी ने दाखिल की थी चार्जशीट

ज्ञात रहे कि बीते 17 अगस्त को ईडी ने एक्ट्रेस जैकलीन को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी बताया था। आरोपी बनाए जाने के बाद जैकलीन के वकील ने जमानत याचिका दायर की। इस दौरान जैकलीन फर्नांडिस को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट की तरफ से अंतरिम जमानत मिली थी। इस केस को लेकर रेगुलर जमानत याचिका पर आज सुनवाई है।

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

जैकलीन की 7.12 करोड़ रुपए की एफडी की जा चुकी है अटैच

ज्ञात रहे कि कुछ समय पहले ही जैकलीन की 7.12 करोड़ रुपए की एफडी ईडी ने अटैच की थी। अभिनेत्री पर ये भी आरोप हैं कि जैकलीन ने चंद्रशेखर से 10 करोड़ रुपए के महंगे गिफ्ट्स भी लिए थे।

बता दें कि इस साल फरवरी में ईडी ने पिंकी ईरानी के खिलाफ भी चार्जशीट दायर की थी। पिंकी वही हैं जिन्होंने सुकेश की मुलाकात अभिनेत्री जैकलीन से कराई थी। आरोप है कि पिंकी ईरानी ही जैकलीन के लिए महंगे तोहफे पसंद करती थी।

ये भी पढ़ें : Uunchai Movie : बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही ’ऊंचाई’

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories