Saturday, January 28, 2023
HomeमनोरंजनIIFA Awards 2022 प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे सलमान खान, अनन्या पांडे और...

IIFA Awards 2022 प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे सलमान खान, अनन्या पांडे और वरुण धवन, देखिए तस्वीरें

Date:

IIFA Awards 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

IIFA Awards 2022 : COVID-19 से जूझते हुए दो साल हो चुके हैं और महामारी ने लंबे समय तक जीवन को ठप कर दिया था। और अब जब जीवन पटरी पर आ रहा है, मनोरंजन उद्योग भी फिर से सक्रिय हो रहा है। न सिर्फ फिल्में एक बार फिर सिनेमाघरों में दस्तक दे रही हैं, बल्कि अवॉर्ड शो भी आयोजित किए जा रहे हैं। इस बीच, बी-टाउन अब बहुप्रतीक्षित IIFA अवार्ड्स की तैयारी कर रहा है और इसकी तैयारी जोरों पर चल रही है।

उसी के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी आयोजित की गई है जिसमे सलमान खान, वरुण धवन और अनन्या पांडे को इस कार्यक्रम में भाग लेते देखा गया। ट्राउजर के साथ शाही नीले रंग की शर्ट पहने हुए सलमान फॉर्मल में काफी अच्छे लग रहे थे।

दूसरी ओर, वरुण धवन मेड इन इंडिया अभिनेता अपने आसमानी नीले रंग की टी-शर्ट में दिख रहे थे, जिसके साथ उन्होंने सफेद जैकेट और पैंट पहनी हुई थी। वहीं अनन्या को हरे और सफेद रंग के ऑउटफिर में देखा जा सकता था जिसने फैंस का दिल जीत लिया।

कब होगा आयोजन

बता दें की आइफा अवार्ड्स का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात की राजधानी में इस साल मई 21 को होने वाला है। इस दौरान बॉलीवुड की कई फिल्मों को इस अवार्ड के लिए नॉमिनेट किया जाएगा और बेस्ट फिल्म को ये खिताब दिया जाएगा।

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories