Tuesday, November 29, 2022
HomeमनोरंजनIIFA में हनी सिंह का नया अवतार देखने को मिला, परफॉर्मेंस के...

IIFA में हनी सिंह का नया अवतार देखने को मिला, परफॉर्मेंस के बीच एआर रहमान के पैर छूते नज़र आये हनी सिंह

Date:

इंडिया न्यूज, Bollywood News: इंडियन फेमस रैपर हनी सिंह ने IIFA अवॉर्ड्स में अपनी धमाकेदार परफॉरमेंस से सभी का दिल जीत लिया। पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने भी इस परफॉरमेंस में उनका साथ दिया। हनी सिंह ने अपनी परफॉर्मेंस के बाद जाकर एआर रहमान के पैर छूकर सबका दिल जीत लिया। हनी सिंह काफी देर तक इसी अवस्था में झुके रहे और फिर उठ गए।

परफॉर्मेंस के बीच छुए एआर रहमान के पैर

एआर रहमान ने लगातार हनी सिंह को उठाने की कोशिश की लेकिन वह उठ नहीं रहे थे, बाद में उठ जाने पर जब रहमान ने हनी सिंह से हाथ मिलाया तो हनी सिंह ने उनके हाथ चूम लिए। हनी सिंह की ये परफॉर्मेंस इसी वजह से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। हनी सिंह का लुक भी इंटरनेट खूब वायरल हो रहा है जिसमें हनी सिंह ने गोल्ड लिजार्ड गले में पहनी हुई हैं।

ये भी पढ़े : आईफा 2022 में सामने आई सेलेब्स की तस्वीरें, अबू धाबी में लगी सितारों की भीड़

चर्चा में बनी हुई है हनी सिंह की गोल्डन लिजार्ड

हनी सिंह सुनहरी छिपकली अपने गले में पहन आईफा अवॉर्ड्स में नज़र आये। हनी सिंह का ये लुक सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है। हनी सिंह फुल स्लीव टीशर्ट और कूल सनग्लासेस लगा कर आईफा अवॉर्ड्स में नज़र आये। इवेंट में हनी सिंह और सलमान खान की वॉर्म ट्यूनिंग साँझा करते दिखाई दिए।

बीमारी के बाद दिखाई नहीं दिए थे हनी सिंह

आपको बता दें कि हनी सिंह लंबे वक्त तक बॉलीवुड में छाए रहे हैं। उन्होंने कई फिल्मों में गाने गाए लेकिन जब उनकी तबीयत बिगड़ गई तो हनी सिंह अचानक कहीं गायब हो गए। उनके गाने रिलीज होने बंद हो गए और उनका म्यूजिक वीडियो भी नहीं आया।

ये भी पढ़े : सिद्धू मूसेवाला के मर्डर को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories