Thursday, December 8, 2022
HomeमनोरंजनKK की पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट में सामने आई लंबे समय से थी...

KK की पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट में सामने आई लंबे समय से थी दिल की प्रॉब्लम, आज दोपहर किया जायेगा KK का अंतिम संस्कार

Date:

इंडिया न्यूज़, Bollywood News: बॉलीवुड फेमस सिंगर केके का कल कोलकाता में लाइव कॉन्सर्ट के बाद निधन हो गया। केके की ऑटोप्सी जांच में पता चला कि केके को कार्डिएक अरेस्ट हुआ था। फाइनल रिपोर्ट 72 घंटे बाद आएगी। शो के दौरान ही केके की तबीयत बिगड़ गयी थी। उन्हें काफी गर्मी और बेचैनी महसूस हो रही थी। रिपोर्ट में सामने आया है कि उन्हें लंबे वक्त से दिल से जुड़ी प्रॉब्लम थी। अपनी परफॉर्मेंस खत्म करने के बाद वह होटल पहुंचे जहां उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हो गयी। उन्हें अस्पताल ले जाया जा रहा था जहां बीच रास्ते में ही उनका निधन हो गया।

लंबे समय से थी दिल की प्रॉब्लम

53 साल की उम्र में केके इस दुनिया को अलविदा कह गए । केके का निधन कार्डिएक अरेस्ट की वजह से हुआ। एक उच्च अधिकारी ने बताया, शुरुआती रिपोर्ट से पता चल रहा है कि केके की मौत मायोकार्डियल इनफ्रेक्शन की वजह से हुई। क्लीनीकल जांचों में यह बात सामने आयी है कि उन्हें लंबे समय से दिल से जुड़ी प्रोब्लेम्स थी।

लिवर और लंग्स में भी थी प्रॉब्लम

केके के मैनेजर ने बताया कि वह कॉन्सर्ट से होटल लौटते वक्त काफी बेचैनी महसूस कर रहे थे। इवेंट के कई वीडियोज सामने आए जिनमें केके परेशान और पसीना पोछते नज़र आ रहे थे। केके को लिवर और लंग्स से जुड़ी प्रोब्लेम्स भी थीं। केके की डेड बॉडी अब उनके मुंबई स्थित घर पर लाई जा चुकी है। अंतिम दर्शन के लिए उनके करीबी पहुंच रहे हैं। गुरुवार दोपहर 1 बजे केके का अंतिम संस्कार हिंदू रीति-रिवाज से किया जायेगा।

ये भी पढ़े : शाहरुख खान का न्यू लुक आया सामने, कई दिनों से मीडिया से बच रहे थे ‘किंग खान’

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories