Saturday, January 28, 2023
HomeमनोरंजनFilm Pathaan Leaked Online: फिल्म पठान के ऑनलाइन लीक होने की खबरें...

Film Pathaan Leaked Online: फिल्म पठान के ऑनलाइन लीक होने की खबरें सामने आई, मेकर्स की उड़ी नींद

Date:

इंडिया न्यूज,(Film Pathaan Leaked Online ): शाहरुख खान की कमबैक फिल्म ‘पठान’ सिनेमाघरों में रिलीज होने से कुछ ही घंटे दूर है। फिल्म कल यानी 25 जनवरी को रिलीज होगी, लेकिन अब की रिपोर्ट्स के चलते फिल्म के मेकर्स की नींद उड़ गई है। जूम टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, तमिलरॉकर्स, फिल्मी4वाप, फिल्मीजिला, एमपी4मूवीज, पगलवर्ल्ड और वेगामोविज जैसी वेबसाइट्स ने शाहरुख खान की ‘पठान’ को रिलीज होने से पहले ही लीक कर दिया है।

फिल्म ऑनलाइन लीक

रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि इन वेबसाइट्स पर ‘पठान’ फिल्म का एचडी प्रिंट उपलब्ध है। ऐसे में जो लोग फिल्म देखने के इच्छुक थे वो अब घर बैठे देख सकते हैं और इससे फिल्म की कमाई पर असर पड़ सकता है। फिल्म के ऑनलाइन लीक होने की खबरों ने मेकर्स की चिंता बढ़ा दी है। अगर फिल्म ऑनलाइन लीक होती है तो इसका बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों पर खासा असर पड़ेगा। जिन वेबसाइट्स पर फिल्म लीक हुई है, उनके खिलाफ मेकर्स सख्त कार्रवाई कर सकते हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

हालांकि फिल्म को लेकर मेकर्स की ओर से ये जरूर कहा गया है कि कुछ लोगों हैं जो फिल्म को लेकर स्पॉइलर्स जारी कर रहे हैं। ऐसे में उनसे ऐसा न करने की अपील की गई है।

ट्रेलर भी हो गया था लीक

पहले ‘पठान’ का ट्रेलर भी लीक हुआ था और अब फिल्म के लीक होने से चारों ओर हलचल मच गई है। इससे पहले पठान की एडवांस बुकिंग को टिकट खिड़की पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। इंडस्ट्री के जानकारों को भरोसा है कि शाहरुख खान स्टारर ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर 45 से 50 करोड़ रुपये के बीच ओपनिंग कर सकती है और यह आंकड़ा 60 करोड़ तक भी पहुंच सकता है।

यहां बता दें कि साल 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ के बाद यह शाहरुख खान की बड़े पर्दे पर वापसी है। ऐसे में फिल्म की रिलीज को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। ऐसे में अगर फिल्म के लीक होने की खबर सच निकली तो इससे मेकर्स को काफी नुकसान हो सकता है।

यह भी पढ़ें : Masala French Toast Recipe: आइए जानते हैं मसाला फ्रेंच टोस्ट बनाने की रेसिपी, नाश्ते में जरूर बनाए

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories