Thursday, December 8, 2022
Homeमनोरंजनमानसा अनाज मंडी में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की अंतिम अरदास में...

मानसा अनाज मंडी में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की अंतिम अरदास में जुटी भारी भीड़, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

Date:

इंडिया न्यूज, Bollywood News:फेमस पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला अब इस दुनिया में नहीं रहे, इस बात पर यकीन करना उनके फैंस और फैमिली के लिए मुश्किल हो रहा है। 29 मई को मूसेवाला की हत्या कर दी गई। सिद्धू की याद में बुधवार को अंतिम अरदास रखी गई है। अंतिम अरदास को देखते हुए प्रशासन ने मंडी में लोगों के लिए पानी की पर्याप्त व्यवस्था की है। पंडाल के आसपास पानी के टैंकर स्थापित किए गए हैं।

पुलिस ने पार्किंग की भी व्यवस्था की है और लोगों की गाड़ियों को व्यवस्थित तरीके से लगाया जा रहा है। इस मौके पर उनके पिता अपने दिल का दुख भी लोगों के साथ साझा करेंगे। कांग्रेस ने दिन के एक बजे तक दुकानें बंद रखने की अपील की है। शुभदीप सिंह सिद्धू मूसेवाला इस साल की शुरुआत में राज्य विधानसभा चुनाव में मानसा से कांग्रेस के उम्मीदवार थे और आप के उम्मीदवार विजय सिंगला से हार गए थे।

कई राज्यों से पहुंचे फैंस

Sidhu Moose Wala's Antim Ardas

अनाज मंडी में लंगर प्रसाद, चाय और पीने के पानी की पर्याप्त व्यवस्था की गई है। अंतिम अरदास में पंजाब के अलावा हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश और जम्मू-कश्मीर समेत अन्य राज्यों से गायक सिद्धू मूसेवाला के प्रशंसकों की भारी भीड़ पहुंची है। पुलिस ने सुरक्षा के कड़ी व्यवस्था की हैं।

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने कहा क्या था मेरे बच्चे का कसूर?

जिंदगी को हर हालात में चलती रखूंगा। सिद्धू मूसेवाला के पिता ने कहा कि मेरे पंजाब को इस आग से निकाल लो। आज मेरा उजड़ा है, कल किसी ओर का न उजड़े । उन्होंने कहा कि मेरे बच्चे का कसूर क्या था? सिद्धू मुसेवाला की कभी किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं थी। उन्होंने कहा कि मैं अपने बेटे के इंसाफ संबंधी आखरी सांस तक लडूंगा और इंसाफ मिलने तक टिककर नहीं बैठूंगा। सरकार ने अभी हमसे कुछ वक़्त मांगा है और हम वक़्त देंगे।

ये भी पढ़े : Happy Birthday Shilpa Shetty: आज शिल्पा शेट्टी अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं, योग से रखती हैं अपनी बॉडी को एकदम फिट

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस की पूछताछ जारी

सिद्धू मूसेवाला के मर्डर केस की पुलिस जांच कर रही है। पंजाब पुलिस ने सिद्धू की हत्या मामले में अभी तक 8 लोगों को गिरफ्त में लिया है। सिद्धू मूसेवाला के मर्डर की सुपारी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने कनाड़ा में बैठकर दी थी। सिद्धू मौत केस में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम भी सामने आया है। पुलिस पूछताछ में लॉरेंस ने खुद को निर्दोष बताया है। सिद्धू के पिता ने इस केस की सीबीआई और एनआईए जांच की मांग की है। आज परिवार और उनके चाहने वालों के लिए बेहद इमोशनल दिन है।

गायक की स्मृति में लगाए जाएंगे पौधे

पुलिस ने 29 गेट बनाए हैं ताकि लोग अपने चहेते गायक सिद्धू मूसे वाला को श्रद्धांजलि अर्पित कर सकें। परिवार के अनुरोध पर बड़ी संख्या में संगत पगड़ी पहनकर पहुंच रही है। समागम स्थल पर लोगों को पगड़ियां दी जा रही हैं। वहीं गायक सिद्धू मूसेवाला की स्मृति में अधिक से अधिक पौधारोपण की भी व्यवस्था की गई है। प्रशासन ने मानसा अनाज मंडी तक पहुंचने के लिए विशेष मार्ग बनाए हैं और बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है।

ये भी पढ़े : प्रियंका चोपड़ा की ब्लैक एंड व्हाइट Ruffled Gown में तस्वीरें खूब हो रही वायरल

कई राजनीतिक हस्तियां पहुंची थीं सिद्धू मूसेवाला के घर

सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंचने वाले राजनीतिक नेताओं में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, राजस्थान के कांग्रेस नेता सचिन पायलट और पंजाब लोक कांग्रेस के संस्थापक पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और उनकी पत्नी कांग्रेस सांसद परनीत कौर शामिल थीं। अकाल तख्त के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह भी परिवार से मिलने पहुंचे थे। मूसेवाला की मृत्यु के बाद से मानसा आने वाले हाई-प्रोफाइल आगंतुकों की लंबी सूची में केंद्रीय मंत्री और राजस्थान के भाजपा नेता गजेंद्र शेखावत भी शामिल हैं।

पिता ने की गलत खबरें न डालने की अपील

सिद्धू के पिता ने कहा कि वह सोशल मीडिया पर खुद लाइव होकर हर बात की जानकारी देंगे. फोटो- ट्विटर

सिधूमूसे वाला के पिता ने कहा कि सोशल मीडिया पर गलत खबरें देखकर मन दुखता है और मैं आप सब से अपील करता हूं कि सोशल मीडिया पर कोई गलत खबरें न डाले। उन्होंने कहा कि बेटे के इंसाफ संबंधी मैं खुद लाइव होकर घोषणा करूंगा। प्रशंसक किसी अफवाह पर विश्वास ना करें। उन्होंने कहा कि शुभदीप सिंह सिद्धू मुसेवाला को चुनाव में कोई लेकर नहीं गया था, चुनाव लड़ने का सिद्धू मूसेवाला का अपना फैसला था।

ये भी पढ़े : धमकियों के बीच सलमान खान ने बदला अपनी फिल्म का टाइटल, अब फिल्म इस नाम से होगी रिलीज

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories