Saturday, January 28, 2023
HomeमनोरंजनNational Cinema Day 2022: 'ब्रह्मास्त्र' की सक्सेस को देखते हुए मेकर्स ने...

National Cinema Day 2022: ‘ब्रह्मास्त्र’ की सक्सेस को देखते हुए मेकर्स ने फैंस को दिया बड़ा तोहफा, 23 सितंबर को मात्र 75 रुपये में देख सकेंगे फिल्म

Date:

इंडिया न्यूज, National Cinema Day 2022: सिनेमाघरों में अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’ लोगों द्वारा खूब पसंद की जा रही है। नौ सितंबर को रिलीज हुई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने अब तक 300 करोड़ से ऊपर कमाई कर चुकी है। ब्रह्मास्त्र का बॉक्स ऑफिस पर रिस्पांस अच्छा जा रहा है इसलिए मेकर्स ने तय किया कि इस फिल्म को 23 सितंबर को मात्र 75 रुपये में सिनेमाघरों में दिखाया जायेगा। यह ऑफर देशभर में लागू किया जायेगा।

नेशनल सिनेमा डे के ऑफर पर पीवीआर, आईनॉक्स समेत 4000 से अधिक मल्टीप्लेक्स और थिएटर में ब्रह्मास्त्र सहित और फिल्में दिखाई जाएंगी। पहले 16 सितंबर को ब्रह्मास्त्र को 75 रुपये में दिखाया जाना तय किया गया था। लेकिन अब 23 सितंबर को फिल्में इस रेट पर सिनेमाघरों में दिखाई जाएंगी।

सिनेमाघरों में रिलीज हुई है कई शानदार फिल्में

इस साल सिनेमाघरों में ज्यादातर फ़िल्में बुरी तरह फ्लॉप हुई हैं। लेकिन उनमे से कुछ फिल्में ऐसी थी जिनका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अच्छा रहा। मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने दावा किया कि नेशनल सिनेमा डे के दिन हर उम्र के व्यक्ति थिएटर में आकर फिल्म देख सकते हैं। लॉकडाउन खत्म होने के बाद जब फिल्मों को फिर से रिलीज़ करना शुरू किया गया तो बिज़नेस फिर से अच्छा होने लगा।नेशनल सिनेमा डे सिनेमाघरों के फिर से सफलतापूर्वक शुरू होने का जश्न मनाता है।

यह भी पढ़ें : कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर साँझा की बचपन की तस्वीर और कहा आर्मी बैकग्राउंड के सभी अंकल मुझे इंदिरा गांधी कहते थे

ऑनलाइन और ऑफलाइन कैसे 75 रुपये में बुक करें टिकट

23 सितंबर को 75 रुपये में देखी जाने वाली फिल्मों की बुकिंग आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से कर सकते है। ऑनलाइन बुकिंग करने के लिए आप बुक माय शो, पीवीआर, मिराज, पेटीएम, आईनॉक्स, सिनेपॉलिस या कार्निवल पर जाकर आप जो मूवी देखना चाहते है उस मूवी को सिलेक्ट करें। मूवी के सामने उसका प्राइस (75 रुपये) दिखाई देगा। लोकेशन और सीट के अनुसार आप अपनी बुकिंग कर सकते है। ऑफलाइन बुकिंग के लिए आप मूवी टिकट काउंटर पर जाकर 75 रुपये में उस फिल्म की टिकट खरीद सकते हैं। यह ऑफर सिर्फ 23 सितंबर के लिए ही लागू किया गया है।

23 सितंबर तक रिलीज होने वाली फिल्में

– वेंधु थानिंधथू काडू (15 सितंबर)

– सिया (16 सितंबर)

– आ अम्मयी गुरिंची मीकू चेप्पली (16 सितंबर)

– धोखा- राउंड द कॉर्नर (23 सितंबर)

– चुप (23 सितंबर)

यह भी पढ़ें : नोज सर्जरी को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने किया अपनी बुक में खुलासा, कहा खुद को नहीं पहचान पा रही थीं

यह भी पढ़ें : Goodbye: रश्मिका मंदाना ने शेयर किया गुडबाय फिल्म का ‘द हिक सॉन्ग’ का मोशन पोस्टर

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories