Saturday, October 8, 2022
HomeमनोरंजनBrahmastra Makers Hold Exclusive Fan Screening: 'ब्रह्मास्त्र' के रिलीज से एक दिन...

Brahmastra Makers Hold Exclusive Fan Screening: ‘ब्रह्मास्त्र’ के रिलीज से एक दिन पहले मेकर्स करेंगे आलिया और रणबीर के साथ एक्सक्लूसिव फैन स्क्रीनिंग

Date:

इंडिया न्यूज, Brahmastra Makers Hold Exclusive Fan Screening: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ मंगलवार को अनाउंसमेंट की कि वे अपनी आने वाली विज्ञान-फाई एक्शन फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र भाग-‘ की एक विशेष प्रशंसक स्क्रीनिंग करेंगे। 1: शिवा’ अपनी ऑफिसियल रिलीज से एक दिन पहले आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा “ध्यान दें!

8 अंक रणबीर के लिए भाग्यशाली

वीडियो में आलिया भट्ट को एक सिनेमा हॉल के अंदर देखा जा सकता है जहाँ उसने पहली बार अपने पति रणबीर डायरेक्टर अयान मुखर्जी और फिल्म के चालक दल के सदस्यों के साथ अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ देखी। डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने वीडियो में मेगा-बजट परियोजना के सभी फैंस के लिए विशेष समाचार की अनाउंसमेंट की कि वे सितंबर में फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले ‘ब्रह्मास्त्र भाग -1 शिव’ की एक विशेष प्रशंसक स्क्रीनिंग करेंगे। जैसा कि रणबीर मानते हैं कि 8 अंक उनके लिए भाग्यशाली है।

फिल्म 9 सितंबर 2022 को होगी सिनेमाघरों में रिलीज़

फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की योजना सिर्फ मुंबई में है जहां स्टार कास्ट प्रशंसकों के साथ फिल्म देखेगी। अयान मुखर्जी द्वारा अभिनीत, फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और दक्षिण अभिनेता नागार्जुन मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे, जो 9 सितंबर 2022 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें : Sushmita Sen and Lalit Modi Breakup: सुष्मिता सेन और ललित मोदी के ब्रेकअप की खबर आयी सामने, ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पर बायो और प्रोफाइल बदली

आलिया फिल्म का प्रचार करने पहुंची हैदराबाद

हाल ही में मेगा बजट की फिल्म की स्टार कास्ट अपनी फिल्म का प्रचार करने के लिए हैदराबाद पहुंची जहां आलिया भट्ट को गुलाबी सूट सलवार पहने देखा गया जिस पर ‘बेबी ऑन बोर्ड’ लिखा हुआ था क्योंकि रणबीर और आलिया वर्तमान में अपनी पहली फिल्म की उम्मीद कर रहे हैं।

रणबीर कपूर की आने वाली फ़िल्में

रणबीर के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की अगली गैंगस्टर ड्रामा फिल्म ‘एनिमल’ में अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना के साथ भी दिखाई देंगे। उनके पास श्रद्धा कपूर के साथ निर्देशक लव रंजन की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म भी है जिसका अभी टाइटल नहीं रखा गया है जो 8 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

आलिया करण जौहर की अगली निर्देशित फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी के साथ दिखाई देंगी। यह फिल्म 10 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें : Hrithik Roshan Refused For Brahmastra 2: ‘ब्रह्मास्त्र 2’ के लिए ऋतिक रोशन ने किया इनकार, जानिये वजह

यह भी पढ़ें : Actress Nora Fatehi से दिल्ली पुलिस ईओडब्ल्यू ने की पूछताछ

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories