Tuesday, December 6, 2022
Homeमनोरंजनआलिया भट्ट के ब्रह्मास्त्र के पहले ट्रेलर पर लोगों का रिएक्शन

आलिया भट्ट के ब्रह्मास्त्र के पहले ट्रेलर पर लोगों का रिएक्शन

Date:

इंडिया न्यूज, Bollywood News (Mumbai): आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का पहला ट्रेलर बुधवार को रिलीज कर दिया गया है। आलिया भट्ट ने इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिये साँझा किया है। वीडियो में VFX का जबरदस्त इस्तेमाल किया गया है और स्टार्स के लार्जर दैन लाइफ लुक को दिखाए गए हैं। ब्रह्मास्त्र फिल्म की कहानी का आईडिया भी ट्रेलर से ही लगाया जा रहा है।

हर अस्त्र की अलग सुपर पावर्स

आलिया भट्ट ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हमारे दिल का एक टुकड़ा है – ब्रह्मास्त्र। मिलते हैं 9 सितंबर को।’ ट्रेलर में यह दिखाया गया है कि सभी अस्त्रों की अपनी शक्ति और खासियतें हैं, लेकिन इन सभी अस्त्रों का देवता है ब्रह्मास्त्र। जिसको खोजने और प्रोटेक्ट करने की जिम्मेदारी रणबीर कपूर को मिलेगी।

आग से नहीं जला रणबीर कपूर का हाथ

Brahmastra Trailer: Ranbir Kapoor-Alia Bhatt starrer will be the first big  Pan-India film from Bollywood to break records in South?

इस फिल्म में रणबीर कपूर जो कि आलिया भट्ट के साथ प्यार मे हैं, उन्हें इस बात का बिलकुल भी अंदाजा नहीं है कि वह क्या हैं? वह इतना जरूर जानते हैं कि वह आग से नहीं जलते। इस सवाल का जवाब ढूंढने की तलाश में निकले रणबीर कपूर को ऐसी कई बातें पता चल जाती हैं जिसके बाद वह अच्छाई की बुराई के साथ जंग का हिस्सा बन जाते हैं।

ये भी पढ़े : लंदन की गलियों में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखी सोनम कपूर, ट्रोलर्स खूब कर रहे ट्रोल

ट्रेलर देख पब्लिक का रिएक्शन

‘ब्रह्मास्त्र’ का पहला ट्रेलर देखने के बाद पब्लिक का रिएक्शन कैसा रहा ये जानने के लिए आपको इस ट्रेलर पर पब्लिक द्वारा किये गए कमेंट्स पढ़ने चाहिए। ज्यादातर लोगों ने इस ट्रेलर को VFX की ओवरडोज या एवरेज ट्रेलर बताया है। कई लोगों को ट्रेलर पसंद भी आया, लेकिन ऐसे लोगों की भी कमी नहीं है जिन्हें इस ट्रेलर में कुछ खास दिखाई नहीं दिया।

उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर?

एक यूजर ने ट्रेलर देखने के बाद कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘बहुत जबरदस्त नहीं है। एवरेज ट्रेलर है।’ एक दूसरे शख्स ने लिखा, ‘एवरेज ट्रेलर’। एक शख्स ने आलिया भट्ट की पोस्ट पर लिखा- बहुत अच्छी चीजें बाद में बेकार क्यों साबित हो जाती हैं? वहीं एक ओर यूजर ने कमेंट किया कि ट्रेलर वैसा नहीं है जैसी उम्मीद की थी। आपको बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म को करण जौहर की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बताया जा रहा है।

ये भी पढ़े : शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म में अनन्या पांडे के साथ आएंगे नज़र

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories