Saturday, January 28, 2023
HomeमनोरंजनBrahmastra 3rd Song Out Soon: ब्रह्मास्त्र फिल्म का तीसरा गाना 'डांस का...

Brahmastra 3rd Song Out Soon: ब्रह्मास्त्र फिल्म का तीसरा गाना ‘डांस का भूत’ जल्द होगा रिलीज

Date:

इंडिया न्यूज, Brahmastra 3rd Song Out Soon : बॉलीवुड डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने गुरुवार को अपनी साइंस-फिक्शन एक्शन फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन- शिवा’ के तीसरे गाने ‘डांस का भूत’ के पोस्टर शेयर किया। इंस्टाग्राम पर ‘वेक अप सिड’ के निर्देशक ने पोस्टर साझा किया, उन्होंने कैप्शन में लिखा, “डांस का भूत (सॉन्ग टीज़र आउट सून) हमारा तीसरा गाना! कोरोना के कारण दो बार देर हो जाने की वजह से अब शूट किया गया ताकि हम उस विजन को हासिल कर सकें जो हम इसके लिए चाहते थे!”

सांग में डांस करते हुए रणबीर

Brahmastra Song Shooting Ranbir Kapoor & Alia Bhatt Dance Viral - YouTube

रिलीज़ हुए पोस्टर में एक्टर रणबीर कपूर को एक विशाल ड्रम पर खड़ा देखा जा सकता है, जिसका एक हाथ हवा में डांस करते हुए बैकग्राउंड में लाल झंडे हैं। सांग के बारे में बात करते हुए अयान ने कहा, “फिल्म में हमारे शिव डीकेबी में दशहरा मनाते हैं और इस सांग की शुरुआत में शिव अपनी यात्रा का जश्न मनाता है ….. भगवान शिव के शानदार पर्सनालिटी से भोलेनाथ पहलू से प्रेरित हैं – मासूम, मस्ती से प्यार करने वाला।

यह भी पढ़ें : Laal Singh Chaddha Box Office Collection: फिल्म लाल सिंह चड्ढा का 50 करोड़ जुटाना भी हुआ मुश्किल, शोज हुए कैंसिल

फिल्म 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़

‘डांस का भूत’ उनके दो ब्लॉकबस्टर ट्रैक ‘केसरिया’ और ‘देवा देवा’ के बाद फिल्म का तीसरा गाना है। गाने की ऑफिसियल रिलीज डेट का अभी इंतजार है। ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिवा’ साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। देरी होने के बाद फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिवा’ 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म में रणबीर के अलावा आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें : ‘लाल सिंह चड्ढा’ का बहिष्कार के चलते शाहरुख के फैंस ने पठान को किया ट्विटर पर ट्रेंड

यह भी पढ़ें : Harry Potter Author Received Threat: हैरी पॉटर की लेखिका जेके राउलिंग को मिली धमकी

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories