Wednesday, February 1, 2023
HomeमनोरंजनBobby Deol Wishes his Mother on Birthday: बॉबी देओल ने इस तरह...

Bobby Deol Wishes his Mother on Birthday: बॉबी देओल ने इस तरह दी अपनी माँ प्रकाश कौर को जन्मदिन की बधाई

Date:

इंडिया न्यूज, Bobby Deol Wishes his Mother on Birthday: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां प्रकाश कौर के जन्मदिन के अवसर पर उनके साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं। शेयर की पहली तस्वीर में बॉबी अपनी मां को गले लगाते हुए नज़र आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में बॉबी अपनी मां का माथा चूमते हुए बर्फ से ढकी दीवार का पोज देते दिखाई दे रहे है।

बॉबी ने पोस्ट को कैप्शन दिया “हैप्पी बर्थडे मां। लव यू।”

Bobby Deol with his mother (Image source: Instagram)

बॉबी ने पोस्ट शेयर करते हुए उसे कैप्शन दिया, “हैप्पी बर्थडे मां। लव यू।” बॉबी के पोस्ट शेयर करते ही बी-टाउन की सेलिब्रिटीज ने कम्नेट्स करना शुरू कर दिया, सेलिब्रिटीज ने उनकी माँ को जन्मदिन की बधाई दी। वेटरन स्टार धर्मेंद्र ने 1953 में प्रकाश कौर से शादी की, जब उन्हें बॉलीवुड में डेब्यू करना बाकी था।

यह भी पढ़ें : Jacqueline Fernandez को 12 सितंबर को दिल्ली पटियाला हाउस कोर्ट में होना होगा पेश

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटियां ईशा और अहाना

धर्मेंद्र की पहली पत्नी से एक बेटा सनी देओल और बेटियां विजेता और अजिता भी हैं। हालांकि फिल्मों में काम करने के दौरान मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी के साथ धर्मेंद्र की नजदीकियां बढ़ने लगीं और 1980 में दोनों ने शादी के बंधन में बंध गए। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटियां ईशा और अहाना हैं।

बॉबी की अपकमिंग मूवी

B4U Music - Bobby Deol बॉबी देओल wishes his mom a very... | Facebook

बॉबी के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो सनी अपने पिता के साथ ‘अपने 2’ में स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नज़र आएंगे, जो उनकी हिट फिल्म ‘अपने’ की अगली कड़ी है। नए पार्ट में धर्मेंद्र के पोते और सनी के बेटे करण देओल भी होंगे। ‘अपने’ मूवी जो पारिवारिक बंधनों के महत्व के इर्द-गिर्द घूमती है में किरण खेर, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और कैटरीना कैफ भी एक्टिंग करते दिखाई दिए। ‘अपने’ 2007 में रिलीज़ हुई थी।

यह भी पढ़ें : Rabba Song Released From Akshay Kumar Cuttputlli: अक्षय कुमार की कटपुतली से रिलीज़ हुआ रब्बा सॉन्ग

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories