Tuesday, December 6, 2022
Homeमनोरंजनसिद्धू मूसेवाला के मर्डर को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

सिद्धू मूसेवाला के मर्डर को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

Date:

इंडिया न्यूज, Bollywood News: पंजाब के फेमस गायक सिद्धू मूसेवाला का मर्डर लॉरेंस गैंग द्वारा किया गया। गैंगस्टर लॉरेंस के भानजे सचिन बिश्नोई ने इस बात का दावा किया की सिद्धू मूसेवाला पर उसने गोलियां चलाई। इस बात का दावा सचिन बिश्नोई ने टीवी चैनल पर अपनी वर्चुअल आईडी पर बात करते हुए किया की मैंने खुद सिद्धू मूसेवाला पर गोलियों की बौछार की।

सचिन बिश्नोई ने चलाई मूसेवाला पर गोलियां

सचिन बिश्नोई ने पत्रकार से बात करते हुए बताया की हमने मोहाली के विक्की मिड्डूखेड़ा के कत्ल का बदला सिद्धू की मौत से लिया है। पहले उसने अपना नाम सही नहीं बताया उसने कहा की मैं सचिन थापन बोल रहा हूँ। लेकिन जब पत्रकार ने उससे सवाल किया की क्या वह सचिन बिश्नोई बोल रहा है तो उसने कहा हां। उसने कहा की अकाली दल के नेता विक्की मिड्डूखेड़ा की हत्या हुई थी। इस बात का बदला उन्होंने सिद्धू मूसेवाला से लिया।

बताया जा रहा है विक्की मिड्डूखेड़ा की हत्या की पीछे था सिद्धू मूसेवाला का हाथ

कईं गैंगस्टरों से बात चीत के दौरान पता चला की विक्की मिड्डूखेड़ा की हत्या की पीछे सिद्धू मूसेवाला का हाथ था। गैंगस्टरों ने कहा की सिद्धू मूसेवाला ने जगह भी दी और उन्हें स्पोर्ट भी किया था। लेकिन सिद्धू मूसेवाल के खिलाफ कोई करवाई नहीं हुई। गैंगस्टरों ने बताया की हम इन्तजार कर रहे थे लेकिन मूसेवाल के इस काण्ड पर कोई एक्शन नहीं लिया गया।

ये भी पढ़े : आईफा 2022 में सामने आई सेलेब्स की तस्वीरें, अबू धाबी में लगी सितारों की भीड़

सचिन का कहना है की गुरलाल बरार की हत्या के पीछे है मुसेवाला का हाथ

सचिन बिश्नोई ने कहा की मूसेवाल ने चंडीगढ़ में गुरलाल बरार की भी हत्या कराई थी। जो कनाडा में रह रहे गैंगस्टर गोल्डी बरार का भाई था। इसके बावजूद मूसेवाला पर कोई करवाई नहीं की गयी। इसलिए बदला लेने के लिए सिद्धू को मार दिया गया। जब सचिन से सवाल किया गया की हथियार कहा से मिले तो उसने इसका जवाब देते हुए कहा हमारे पास इतने हथियार हैं की कोई सोच भी नहीं सकता।

सचिन बिश्नोई ने अगला टारगेट औलख को बताया

सचिन बिश्नोई ने कहा की जो हमे मारने की धमकी दे रहे है वो ये बताएं की हमें कहा आना है। सचिन ने कहा हमारा अगला टारगेट है मनकीरत और जो ये धमकी दे रहे है इनमे से भी कोई न कोई मारा जायेगा।

ये भी पढ़े : सिंगर केके को बेटे नकुल कृष्णा ने दी मुखाग्नि, हमेशा की लिए अलविदा कह गए केके

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories