Monday, March 27, 2023
HomeमनोरंजनBhumi Pednekar Visit Ujjain : भूमि पेडनेकर महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन करने...

Bhumi Pednekar Visit Ujjain : भूमि पेडनेकर महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन करने उज्जैन नगरी पहुंची

Date:

इंडिया न्यूज,(Bhumi Pednekar Visit Ujjain Mahakaleshwar Temple): हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा भूमि पेडनेकर किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। बहुत ही कम समय में भूमि पेडनेकर ने अपने शानदार अभिनय के दम पर इंडस्ट्री में एक खास पहचान बनाई है। हाल ही में भूमि पेडनेकर मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन करने पहुंची हैं। इस दौरान भूमि की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन करने पहुंची भूमि पेडनेकर

मंगलवार को भूमि पेडनेकर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। इन फोटो में साफ देखा जा सकता है कि ‘गोविंदा नाम मेरा’ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन करने पहुंची हैं। भूमि पेडनेकर के साथ इन तस्वीरों में उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर भी नजर आ रही हैं। इंस्टा पर इन फोटो को शेयर करते हुए भूमि पेडनेकर ने कैप्शन में लिखा है कि- ‘वह ऊर्जा, कनेक्ट, ताकत को महसूस करने की जरूरत है। शांति और सुरक्षा है, जिसे महसूस करने की जरूरत है। जय महाकाल।’

ऐसे में भूमि पेडनेकर ने अपनी उज्जैन यात्रा के दौरान महाकालेश्वर मंदिर जाने का अपना अनुभव साझा किया है। भूमि पेडनेकर की इन लेटेस्ट तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। भूमि पेडनेकर के फैंस उनकी इन फोटोज पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

इन फिल्मों में नजर आएंगी भूमि पेडनेकर

हाल ही में भूमि पेडनेकर बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के साथ ओटीटी फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में नजर आई थीं। भूमि पेडनेकर की इस फिल्म को क्रिटिक्स के साथ-साथ आडियंस ने भी अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। आने वाले समय में भूमि पेडनेकर बॉलीवुड के दमदार कलाकार राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘भीड़’ में दिखाई देंगी, जिसको लेकर हाल ही में बड़ा अपडेट सामने आया है। वहीं फिल्म ‘अफवाह’ और ‘ द लेडी किलर’ में भी भूमि अपनी अदाकारी का जलवा दिखाती हुई नजर आ सकती हैं।

यह भी पढ़ें :  Siddharth-Kiara Wedding Updates : सिद्धार्थ-कियारा की शादी के लिए दिल्ली से बुलाया स्पेशल बैंड, इस वक्त लेंगे सात फेरे

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories