Saturday, October 8, 2022
HomeमनोरंजनAryan Khan Passport Appeal: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने अदालत...

Aryan Khan Passport Appeal: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने अदालत से अपना पासपोर्ट वापस लेने का किया आग्रह

Date:

इंडिया न्यूज, Bollywood News (Mumbai): 30 जून को पिछले साल के क्रूज ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) से क्लीन चिट पाने वाले बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने गुरुवार को एक विशेष एनडीपीएस अदालत के समक्ष याचिका दायर कर अपना पासपोर्ट वापस किए जाने का आग्रह किया।

अदालत ने एनसीबी को जवाब दाखिल करने का निर्देश जारी कर मामले की सुनवाई के लिए 13 जुलाई की तारीख तय की। पिछले साल अक्तूबर की शुरुआत में आर्यन खान को एनसीबी ने हाई-प्रोफाइल ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था, लेकिन जांच एजेंसी ने मई में दायर आरोपपत्र में उनका नाम आरोपी के रूप में दर्ज नहीं किया। एनसीबी ने ‘पर्याप्त सबूतों के अभाव के कारण आर्यन खान और पांच लोगों को ओर छोड़ दिया था।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान की नई फिल्म ‘जवान’ ने रिलीज से पहले ही कमाए करोड़ों रुपये, बड़ी संख्या में बिके ओटीटी राइट्स

आर्यन ने जमानत की शर्तों के अनुसार अदालत में अपना पासपोर्ट जमा करवाया था

आर्यन खान ने जमानत की शर्तों के तहत अदालत में अपना पासपोर्ट जमा किया था। गुरुवार को आर्यन खान ने अपने वकीलों के माध्यम से विशेष अदालत में एक याचिका दायर किया, जिसमें आरोप-पत्र का हवाला देते हुए पासपोर्ट वापस करने की मांग की गई, जिसमें उनका नाम दर्ज नहीं है।

ज़मानत न मिलने से पहले आर्यन खान ने 20 दिन जेल में बिताये

आपको बता दें कि शाहरुख़ के लाडले 24 वर्षीय आर्यन खान को एनसीबी ने पिछले साल तीन अक्तूबर को मुंबई के तट पर गोवा जाने वाले एक क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद पकड़ा गया था। मुंबई उच्च न्यायाल द्वारा जमानत न मिलने से पहले आर्यन खान ने 20 दिनों से अधिक समय जेल में बिताया था।

यह भी पढ़ें : कंगना रनोट ने महाराष्ट्र में सियासी उथल-पुथल पर कसा तंज, बोलीं , ‘जब शिव सेना ही हनुमान चालीसा पर पाबंधी लगाए..

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories