Friday, September 30, 2022
HomeमनोरंजनTaal Completed 23 Years: अनिल कपूर को मिला उनकी फिल्म 'ताल' की...

Taal Completed 23 Years: अनिल कपूर को मिला उनकी फिल्म ‘ताल’ की वजह से ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’

Date:

इंडिया न्यूज,Bollywood News(Taal Completed 23 Years): अनिल कपूर ने कई फिल्में की लेकिन आज उन्होंने हमें एक शानदार फिल्म की याद दिला दी जो उन्होंने 23 साल पहले की थी अनिल कपूर ने 23 साल पहले ‘ताल’ की शूटिंग के समय से कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की और याद दिलाया कि 90 का दशक कितना अच्छा था, खासकर की सिनेमा और फिल्मों का।

‘ताल’ मूवी के शनिवार को पुरे हुए 23 साल

‘ताल’ मूवी के शनिवार को 23 साल पूरे हुए और इस फेमस फिल्म का एक बार फिर जश्न मनाने के लिए अनिल कपूर ने फिल्म में काम करने वाले सभी लोगों, निर्माताओं और निश्चित रूप से उन लोगों को समर्पित एक हार्दिक नोट लिखा, जो इसे देखना पसंद करते थे! अनिल कपूर ने मेंशन किया कि ‘ताल’ में उनकी परफॉरमेंस जिसे ऑस्कर विजेता फिल्म ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ के निर्माताओं ने देखा और उन्हें फिल्म में भूमिका निभाने का ऑफर किया।

यह भी पढ़ें : मुंबई एयरपोर्ट पर टीम इंडिया से मिले वरुण धवन

पहले गोविंदा को ऑफर हुई थी ताल

23 years of Taal": Anil Kapoor shares old pictures of Taal with Aishwarya  Rai Bachchan - 24TimesToday

उन्होंने लिखा, “ताल के 23 साल! मैं इस प्रतिष्ठित फिल्म का हिस्सा बनने के लिए हमेशा आभारी रहूंगा। मुझे यह करना तय था, क्योंकि मेरी भूमिका पहले गोविंदा को ऑफर की गई थी, लेकिन आखिरकार मेरे पास आई।”
“यह ताल था जिसे डैनी बॉयल ने देखा और उसमें मेरी परफॉरमेंस ने उन्हें मुझे स्लमडॉग मिलियनेयर के लिए ऑफर किया। उन्होंने लिखा मैं अपने भाग्यशाली सितारों को अभूतपूर्व प्रतिभाशाली शोमैन @ सुभाषघई 1 साब के प्यार और समर्थन और उनके साथ 4 बेहद सफल मील का पत्थर फिल्मों के लिए धन्यवाद देता हूं!”

ताल’ का प्रीमियर शिकागो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुआ था

फिल्म ‘ताल’ के बारे में आगे बात करते हुए अनिल कपूर ने कहा कि फिल्म एक संगीत नाटक थी और 1999 में रिलीज़ हुई थी। सुभाष घई द्वारा सह-लिखित, संपादित, निर्मित और निर्देशित। ‘ताल’ का प्रीमियर उसी साल शिकागो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुआ था। फिल्म में अनिल कपूर के अलावा ऐश्वर्या राय, अक्षय खन्ना, अमरीश पुरी और आलोक नाथ भी थे। फिल्म भारत में एक महत्वपूर्ण और कमर्शियल हिट थी।

यह भी पढ़ें : Kho Gaye Hum Kahan: ‘खो गए हम कहां’ फिल्म की शूटिंग हुई खत्म

ह भी पढ़ें : Sridevi’s Birth Anniversary: श्रीदेवी की जयंती पर उनकी बेटी जान्हवी और खुशी ने साँझा की तस्वीरें

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories