Saturday, January 28, 2023
HomeमनोरंजनAmitabh Bachchan COVID-19 Test Positive: अमिताभ बच्चन फिर पाए गए COVID-19 पॉजिटिव

Amitabh Bachchan COVID-19 Test Positive: अमिताभ बच्चन फिर पाए गए COVID-19 पॉजिटिव

Date:

इंडिया न्यूज, Amitabh Bachchan COVID-19 Test Positive: बॉलीवुड फेमस एक्टर अमिताभ बच्चन ने ट्विटर के जरिये बताया की COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण दिया है। उन्होंने लिखा, “मैंने अभी-अभी CoViD+पॉज़िटिव का परीक्षण किया है … वे सभी जो मेरे आस-पास और मेरे आस-पास रहे हैं, कृपया अपनी जांच करवाएं और परीक्षण भी करें…”

जुलाई 2020 में किया पहली बार सकारात्मक परीक्षण

यह पहली बार नहीं है जब बिग बी COVID-19 पॉजिटिव पाए गए। जुलाई 2020 में, उन्होंने पहली बार सकारात्मक परीक्षण किया। उस समय वो लगभग तीन सप्ताह तक अस्पताल में भर्ती रहे। उस समय उनके साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन के साथ-साथ ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या ने भी COVID का परीक्षण सकारात्मक किया।

यह भी पढ़ें : Saathiya Katputli First Song Out: अक्षय कुमार की ‘कटपुतली’ फिल्म से आउट हुआ पहला रोमांटिक सांग साथिया

अमिताभ बच्चन की आने वाली फ़िल्में

अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो अगली बार अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिवा’ में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नज़र आएंगे। फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

‘गुड बाई’ फिल्म 7 अक्टूबर, 2022 को होगी रिलीज

‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद अमिताभ बच्चन विकास बहल की ‘गुड बाई’ में रश्मिका मंदाना, नीना गुप्ता और पावेल गुलाटी के साथ नजर आएंगे। फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में रिलीज की तारीख की घोषणा की – 7 अक्टूबर, 2022।
इन दो फिल्मों के अलावा, बिग बी ने परिणीति चोपड़ा, अनुपम खेर और बोमन ईरानी अभिनीत अपनी आगामी परियोजना ‘ऊंचाई’ की शूटिंग भी पूरी कर ली है। फिल्म की रिलीज डेट का अभी इंतजार है।

यह भी पढ़ें : Vikram Vedha Teaser: ‘विक्रम वेधा’ की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories