Tuesday, December 6, 2022
Homeमनोरंजनएम्बर हर्ड ने इंटरव्यू के दौरान कही बड़ी बात, अपने पूर्व पति...

एम्बर हर्ड ने इंटरव्यू के दौरान कही बड़ी बात, अपने पूर्व पति जॉनी डेप से अभी भी करती हूँ प्यार

Date:

इंडिया न्यूज़, Mumbai Hollywood News: एम्बर हर्ड और जॉनी डेप के बीच चल रहे विवाद के कारण सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बने हुएव थे। जॉनी डेप की पूर्व पत्नी एम्बर ने उन पर मान हानि का मुकदमा दर्ज किया था। इस मुक़दमे में एम्बर मानहानि का मुकदमा हार गई थी। बता दे की अभिनेत्री एम्बर ने अपने पूर्व पति जॉनी डेब को लेकर अपने मन की बात कहते हुए देखा गया, जिसमें उन्होंने कहा है की में अभी भी अपने पूर्व पति जॉनी डेब को प्यार करती हु।

जॉनी और एम्बर पहली बार 2009 में द रम डायरी नामक फिल्म में एक साथ काम किया और कुछ सालों तक डेट पर जाते देखे गए और दोनों के बिच प्यार हो गया। दोनों ने 2015 में शादी की और 2016 में उनकी शादी टूटने लगी और इसके तुरंत बाद दोनों अलग हो गए।

एम्बर ने इंटरव्यू के दौरान कही ये बात

एक इंटरव्यू के दौरान जब एम्बर हर्ड से पूछा गया की आप आप जॉनी डेप के लिए कैसा महसूस करती है। जवाब में एम्बर ने कहा की में उनसे अभी भी प्यार करती हु । मैं उसे पूरे दिल से प्यार करता था। मेरे मन में उसके प्रति कोई बुरी भावना या दुर्भावना नहीं है।” डेप के साथ मानहानि के मुकदमे से पहले दिए गए अपने इंस्टाग्राम बयान को याद करते हुए, होस्ट ने अभिनेत्री से कहा, “मुकदमे के पहले दिन, आपने एक बयान जारी किया। और बयान के हिस्से ने कहा, ‘मुझे अभी भी जॉनी के लिए प्यार है।

Amber Heard Big Statement On Johnny

उसी का जवाब देते हुए एम्बर हर्ड ने कहा, “मैंने एक गहरे टूटे हुए रिश्ते को फिर से ठीक करने की पूरी कोशिश की। और मैं नहीं कर सकीं। मेरे मन में उसके प्रति कोई बुरी भावना या दुर्भावना नहीं है।” एम्बर ने आगे कहा, “मुझे पता है कि इसे समझना मुश्किल हो सकता है, या इसे समझना वास्तव में आसान हो सकता है। अगर आपने कभी किसी से प्यार किया है, तो यह आसान होना चाहिए।” इंटरव्यू का समापन करते हुए जब सवाना ने कहा, “शक्तिशाली लोगों की सेना को रद्द किया जा रहा है, उनकी नौकरी खो रही है। क्या आप चाहते थे कि जॉनी डेप के साथ ऐसा हो?” अंबर ने जवाब दिया, “बिल्कुल नहीं। यह उनकी नौकरी के बारे में नहीं था।

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड केस

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड के बिच मानहानि का यह मामला करीब छह महीने की लंबी लड़ाई तक चला, जिसमें जॉनी डेप को शीर्ष पर आते हुए दिखाया गया। जूरी ने एम्बर हर्ड से अभिनेता को हुए नुकसान के लिए डेप को $15 मिलियन का भुगतान करने के लिए कहा। दूसरी ओर, न्यायाधीश ने जॉनी को हर्जाने में $ 2 मिलियन का भुगतान करने के लिए भी कहा।

यह भी पढ़ें: सुशांत की मृत्यु को आज पूरे हुए दो साल, रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर किया याद

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories