Saturday, January 28, 2023
HomeमनोरंजनAllu Arjun reached Visakhapatnam: पुष्पा 2 की शूटिंग के लिए विशाखापत्तनम पहुंचे...

Allu Arjun reached Visakhapatnam: पुष्पा 2 की शूटिंग के लिए विशाखापत्तनम पहुंचे अल्लू अर्जुन, फूलों से किया भव्य स्वागत

Date:

इंडिया न्यूज,(Allu Arjun reached Visakhapatnam for shoot): साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी नई फिल्म पुष्पा: द रूल की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म के नए शेड्यूल की शूटिंग विशाखापत्तनम में शुरू होने वाली है। अल्लू फिल्म के सेट से जुड़ने के लिए शहर पहुंच गए हैं, जहां फैंस ने उनका भव्य तरीके से स्वागत किया है. इसकी कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ चुके हैं, जिसमें लोगों ने एक्टर पर फूल बरसाए हैं।

अल्लू अर्जुन का हुआ ग्रैंड वेलकम

वीडियो और तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अल्लू अर्जुन की कार फैन्स से घिरी हुई है और एक्टर का फूलों से भव्य स्वागत किया जा रहा है। अल्लू अर्जुन भी हाथ जोड़कर इस स्वागत के लिए फैन्स का आभार व्यक्त कर रहे हैं। लोग अल्लू अर्जुन के नाम से नारे लगा रहे हैं. अल्लू के लिए लोगों में काफी क्रेज है। इसका अंदाजा इन वीडियो और तस्वीरों से लगाया जा सकता है।

फैंस को ‘पुष्पा: द राइज’ सीक्वल की रिलीज का इंतजार

पुष्पा: द राइज फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। अल्लू अर्जुन की एक्टिंग और बाकी स्टारकास्ट से लेकर फिल्म की कहानी तक दर्शकों को खूब पसंद आई। न सिर्फ साउथ में बल्कि नॉर्थ रीजन में भी फिल्म ने धूम मचाई। अल्लू के साथ रश्मिका मंदाना की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को लोगों ने खूब सराहा। अब फैंस इसके सीक्वल के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म के गानों ने जीता फैंस का दिल

फिल्म पुष्पा: द राइज में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के अलावा फहाद फासिल और जगदीश प्रताप भंडारी जैसे सितारों ने काम किया था। मूवी में देवी श्री प्रसाद के म्यूजिक ने खूब सुर्खियां बटोरी। ‘श्रीवल्ली’ और ‘ओ अंटावा’ गाने ने पूरे देश ने धूम मचा दिया। रिपोर्ट के मुताबिक, अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ साल 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। सीक्वल में आगे की कहानी को दिखाया जाएगा

यह भी पढ़ें : Make halwa from leftover bread: घर पर बची हुई ब्रेड से बनाएं हलवा, इस रेसिपी को फॉलो करके

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories