Thursday, February 2, 2023
HomeमनोरंजनPushpa 2 Shooting begin: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना द्वारा अभिनीत 'पुष्पा...

Pushpa 2 Shooting begin: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना द्वारा अभिनीत ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग हुई शुरू

Date:

इंडिया न्यूज, Pushpa 2 Shooting begin: ‘पुष्पा: द राइज’ की सफलता के बाद एक्टर अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना सोमवार को पूजा की होस्टिंग करने वाले आर्टिस्ट और ड्राइवर टीम के साथ इसके सीक्वल, ‘पुष्पा: द रूल’ की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं। पूजा समारोह की तस्वीरें इंटरनेट पर विशाल रूप से शेयर की गई है।ट्विटर पर अल्लू अर्जुन फोल्क्स नाम के एक फैन क्लब ने समारोह की एक तस्वीर साझा की।

पूजा सेरेमनी हुई शुरू

पोस्ट में लिखा है, “#PushpaTheRule पूजा सेरेमनी शुरू हुई। पुष्पाराज मिसिंग #AlluArjun @Alluarjun।” फिल्म के क्रू मेंबर्स के साथ रश्मिका मंदाना एथनिक वेअर में नजर आईं। अल्लू अर्जुन को सेलिब्रेशन की तस्वीरों में नहीं देखा गया क्योंकि वह वर्तमान में बिग एपल में इंडिया डे सेलिब्रेशन के लिए न्यूयॉर्क में हैं।

फिल्म शूटिंग के लिए तैयार

Allu Arjun's Pushpa 2 shooting to begin on this date! - Rashmika Interview  - Tamil News - IndiaGlitz.com

फिल्म मैत्री मूवी के निर्माताओं ने एक घोषणा पोस्टर शेयर किया था जिससे पता चलता है कि पुष्पा 2 फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्होंने खुलासा किया कि सोमवार 22 अगस्त को एक विशेष पूजा होगी। पोस्ट में लिखा है, “#PushpaRaj वापस आ गया है! #PushpaTheRule पुष्पराज की पूजा कल होगी । भारत का सबसे प्रत्याशित सीक्वल बड़ा होने जा रहा है”

सुकुमार द्वारा निर्देशित एक एक्शन एंटरटेनर ‘पुष्पा: द राइज़’ 17 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी और व्यापक रूप से फिल्म की प्रशंसा की गयी। इसका निर्माण मुत्तमसेट्टी मीडिया के सहयोग से मैथरी मूवी मेकर्स के नवीन यरनेनी और वाई रविशंकर ने किया है।

यह भी पढ़ें : Akshay Kumar Katputli Trailer Out: अक्षय कुमार की ‘कटपुतली’ का ट्रेलर हुआ आउट

फिल्म में श्रीवल्ली की मुख्य भूमिका में रश्मिका मंदाना आएँगी नज़र

पकस - Hindisip

अल्लू अर्जुन को पुष्पा राज के रूप में अभिनीत करने वाली फिल्म में श्रीवल्ली की मुख्य भूमिका में रश्मिका मंदाना भी हैं। फिल्म लॉगलाइन में लिखा है, “लाल चंदन तस्करों और दक्षिण भारत के शेषचलम जंगलों में उनके संगठन को गिराने के आरोप में पुलिस के बीच हिंसा भड़क उठी।”

दुनिया भर के टिकट काउंटरों पर पुष्पा के सपने ने आश्चर्यजनक रूप से अल्लू अर्जुन के लिए नया बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड बनाते हुए विभिन्न भाषा उद्योगों से सबसे बड़ी बॉक्स-ऑफिस हिट के संग्रह को पार कर लिया है। अपने नाटकीय प्रदर्शन का विस्तार करने और बॉक्स ऑफिस पर अद्भुत प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, फिल्म के हिंदी संस्करण ने अमेज़न प्राइम वीडियो पर अपना ओटीटी डेब्यू भी किया।

यह भी पढ़ें : Mahima Chaudhary First Look Out in Emergency : ‘इमरजेंसी’ में इंदिरा गांधी के विश्वासपात्र पुपुल जयंकर की भूमिका में दिखेंगी महिमा चौधरी, फर्स्ट लुक हुआ आउट

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories