Saturday, January 28, 2023
HomeमनोरंजनAlia Bhatt Reveals how she got First Hollywood Film: आलिया भट्ट ने...

Alia Bhatt Reveals how she got First Hollywood Film: आलिया भट्ट ने बताया की उन्हें पहली हॉलीवुड फिल्म कैसे मिली

Date:

इंडिया न्यूज, Alia Bhatt Reveals how she got First Hollywood Film: बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रचार में व्यस्त हैं इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है, वह गैल गैडोट द्वारा अभिनीत फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ के साथ हॉलीवुड में भी शुरुआत कर रही हैं। आलिया ने बात करते हुए खुलासा किया कि ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ के साथ सब कुछ कैसे काम करता है।

‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में आलिया का एक्सपीरियंस

वैराइटी ने आलिया से पूछा कि ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ कैसे आया और उसने क्या जवाब दिया – “मेरी टीम ने मुझे स्क्रिप्ट भेजी और कहा “आप जानते हैं कि वे आपके लिए स्क्रिप्ट पढ़ना चाहेंगे। यदि आप रुचि रखते हैं तो हम आपको निर्देशक के साथ ज़ूम-मीट करवा सकते हैं।” ज़ूम करने के लिए धन्यवाद, इसमें से बहुत कुछ संभव हो गया है। आपको मीटिंग के लिए यहाँ आने की ज़रूरत नहीं है।

यह भी पढ़ें : Kangana Ranaut to Direct her mentor in Emergency: कंगना रनौत ‘इमरजेंसी’ में अपने गुरु को करेंगी डायरेक्ट

परसनली मीटिंग करने की ज़रूरत नहीं

आपको परसनली मीटिंग करने की ज़रूरत नहीं है। आप एक नकली मीटिंग कर सकते हैं। मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी और निश्चित रूप से मैंने सुना है कि गैल इसमें एक्टिंग करने जा रही थी और इसे प्रोड्यूस भी कर रही थी जिसे लेकर मैं बेहद उत्साहित था क्योंकि मैं उसके काम का बहुत बड़ा फैन हूं। उनसे आगे पूछा गया कि उन्हें इस भूमिका के लिए क्या अच्छा लगा और आलिया ने जवाब देते हुए कहा कि उन्हें पहले स्क्रिप्ट से प्यार हो गया।

उन्होंने कहा, “मेरे लिए जो सबसे महत्वपूर्ण है वह है कि अगर मुझे एक एक्ट्रेस के रूप में बोर्ड पर आना है, तो मुझे इस भूमिका के लिए 100% आतम-विश्वासी होना होगा अन्यथा मुझे लगता है कि मैं फिल्म को नुकसान पहुंचा रही हूं। इसलिए मैंने कहा, मुझे पहले स्क्रिप्ट से प्यार करना होगा।

हॉलीवुड में डिबेट करने के लिए एकदम सही तरीका

मुझे स्क्रिप्ट मिलती है और यह मेरे द्वारा की गई किसी भी चीज़ से बिल्कुल अलग है, और मैं स्क्रिप्ट के बारे में बहुत ज्यादा नहीं बोल सकती, लेकिन मुझे कहना होगा कि मैं बहुत रोमांचित थी क्योंकि यह इतना अच्छा हिस्सा था। हॉलीवुड में डिबेट करने के लिए यह मेरे लिए एकदम सही तरीका था।

फिर मैं ज़ूम पर अपने निर्देशक टॉम हार्पर से मिली और हमने तुरंत इसे हिट कर दिया और आगे आप जानते हैं कि मैं फिल्म की शूटिंग के लिए जा रही थी।”‘हार्ट ऑफ स्टोन’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। रिलीज की डेट अभी अनाउंस नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें Liger 2 Day Box Office Collection: ‘लाइगर’ के दूसरे दिन की कमाई में भारी गिरावट, निगेटिव रिव्यू से नुकसान

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories