Saturday, January 28, 2023
HomeमनोरंजनSaathiya Katputli First Song Out: अक्षय कुमार की 'कटपुतली' फिल्म से आउट...

Saathiya Katputli First Song Out: अक्षय कुमार की ‘कटपुतली’ फिल्म से आउट हुआ पहला रोमांटिक सांग साथिया

Date:

इंडिया न्यूज, Saathiya Katputli First Song Out: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म सस्पेंस थ्रिलर ‘कटपुतली’ के निर्माताओं ने अब फिल्म ‘साथिया’ का पहला गाना रिलीज़ किया है। इंस्टाग्राम पर अक्षय कुमार ने गाने की एक छोटी सी झलक साँझा की है, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, “यह एक प्यार में सभी ‘साथियों’ के लिए है।

वीडियो में अक्षय कुमार को रकुल के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है

ज़हरा एस खान और निखिल डिसूजा द्वारा गाया गया यह गीत एक पेप्पी रोमांटिक ट्रैक है, जिसमें अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह हैं।

वीडियो में अक्षय कुमार को रकुल के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है

गाने के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा, “हमने इसके लिए लंदन में एक विशाल सेट बनाया था, कारों से लेकर हवाई जहाज हॉट एयर बैलून तक हमारे पास सब कुछ था। रकुल और मुझे इस पेप्पी रोमांटिक नंबर की शूटिंग में बहुत मजा आया। तनिष्क ने साथिया के गीत के साथ एक प्रभावशाली काम किया है। इस धुन को आप गाड़ी चलाते समय भी सुनेंगे यहां तक ​​कि किसी पार्टी में भी गाएंगे। इस एल्बम से मेरे पसंदीदा में से एक है। ”

रकुल ने गाने को लेकर साँझा किया अपना एक्सपीरियंस

रकुल ने कहा, “साथिया फिल्म के मेरे सबसे पसंदीदा गीतों में से एक है। मुझे लगता है कि यह एक बहुत ही ताज़ा राग है, बहुत लंबे समय के बाद मैंने एक रोमांटिक मधुर ट्रैक सुना है। मुझे सच में विश्वास है कि यह लोगों के दिलों को छू जाएगा। दिल। ऊर्जा, धुन, रोमांस, और जोशीला उत्साही रोमांस जो गीत में है वह अद्भुत है।

हमने इसे 10-11 रोवर्स और 3-4 बड़े विमानों के साथ खूबसूरत जगहों पर शूट किया और हम पंखों के ऊपर खड़े होकर नाच रहे हैं मुझे याद है कि यह ठंडा था और मैं एक कोर्सेट में था, लेकिन फिर भी मुझे लगा कि यह अच्छी तरह से निकला है और यह वास्तव में इसके लायक है और निश्चित रूप से अक्षय सर के साथ काम करना और उनकी ऊर्जा से मेल खाना और गणेश मास्टर ने इसे कोरियोग्राफ किया इसलिए कुल मिलाकर मुझे लगता है कि मुझे यह गाना पसंद है उम्मीद करती हूँ कि लोग इसे पसंद करेंगे।”

यह भी पढ़ें : Vikram Vedha Teaser: ‘विक्रम वेधा’ की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है

फिल्म 2 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़

रंजीत एम तिवारी द्वारा अभिनीत, ‘कटपुतली’ एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है, जो 2 सितंबर, 2022 से विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म अक्षय की निर्देशक रंजीत तिवारी और पूजा एंटरटेनमेंट के साथ उनकी थ्रिलर फिल्म ‘बेल बॉटम’ के बाद एक और बड़ा सहयोग है, जो 19 अगस्त, 2021 को रिलीज़ हुई थी।

‘कटपुतली’ की साजिश छोटे शहर के पुलिस वाले का पीछा करती है, जो कसौली में सीरियल किलिंग के लिए जिम्मेदार व्यक्ति का पीछा करता है। हत्याओं के आवर्ती पैटर्न से प्रेरित, सेठी एक रोमांचक रोलर कोस्टर की सवारी शुरू करता है, जहां वह हत्याओं और उनके पीछे के चेहरे के बीच की कड़ी को खोजना चाहता है।

अपनी जांच के दौरान, हत्यारे की उपस्थिति घर के करीब होती है क्योंकि उसके जीवन, परिवार और प्रेम को भाग्य के एक मोड़ में हत्यारे के क्रोध का सामना करना पड़ता है। अक्षय जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा के साथ ‘राम सेतु’ में भी दिखाई देंगे, जो 2022 की दिवाली के अवसर पर रिलीज़ होने वाली है।

अक्षय की आने वाली फ़िल्में

अगर काम की बात की जाए तो उनकी किटी में इमरान हाशमी, नुसरत भरुचा और डायना पेंटी के साथ ‘सेल्फी’ भी है, जो 24 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

रकुल की अपकमिंग फ़िल्में

रकुल अगली बार अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ ‘थैंक गॉड’ में दिखाई देंगी, जो 2022 की दिवाली के अवसर पर रिलीज़ होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

यह भी पढ़ें : अनन्या ने जाहिर की अपनी इच्छा कहा, ‘संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहती हूं’

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories