Tuesday, December 6, 2022
HomeमनोरंजनSuspense Thriller Drishyam 2 Teaser Out: अजय देवगन और तब्बू की अपकमिंग...

Suspense Thriller Drishyam 2 Teaser Out: अजय देवगन और तब्बू की अपकमिंग सस्पेंस थ्रिलर दृश्यम 2 का टीजर हुआ आउट

Date:

इंडिया न्यूज, Suspense Thriller Drishyam 2 Teaser Out: सस्पेंस थ्रिलर दृश्यम 2 के निर्माताओं ने गुरुवार को फिल्म का टीजर रिलीज़ किया। इंस्टाग्राम पर अजय देवगन ने टीज़र शेयर किया जिसे उन्होंने कैप्शन दिया “विजय और उसके परिवार की कहानी तो याद होगी ना आपको? टीज़र में निर्माताओं ने विजय सलगांवकर (अजय देवगन द्वारा अभिनीत) और उनके परिवार की रहस्यमयी कहानी को प्रदर्शित करते हुए ‘दृश्यम’ की कुछ क्लिपिंग शेयर कीं।

फिल्म 18 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी

Ajay Devgn, Tabu`s next suspense thriller `Drishyam 2` teaser out now

1 मिनट 20 सेकंड के लंबे टीज़र के आखिर में अजय देवगन के चरित्र को अपना कबूलनामा रिकॉर्ड करते देखा जा सकता है। टीज़र आउट होने के तुरंत बाद ही फैंस ने कमेंट सेक्शन में कमैंट्स की बाढ़ ला दी। अभिषेक पाठक द्वारा अभिनीत फिल्म में तब्बू, इशिता दत्ता, अक्षय खन्ना, रजत कपूर और श्रिया सरन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 18 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

यह भी पढ़ें : Doctor Ji Song Dil Dhak Dhak Karta Hai Released: आयुष्मान, रकुल प्रीत की आने वाली फिल्म ‘डॉक्टर जी’ का गाना ‘दिल धक धक करता है’ हुआ रिलीज

अजय स्क्रीन पर सबसे दिलचस्प पात्रों में से एक

2015 की हिट फिल्म दृश्यम में अजय देवगन के विजय के चरित्र ने सभी को विश्वास दिलाया कि उनका परिवार छुट्टी पर गया था जो कि उनके परिवार को हत्या की सजा से बचाने के लिए एक आदर्श योजना थी। अजय स्क्रीन पर अपने सबसे दिलचस्प पात्रों में से एक को फिर से दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार है और अगली कड़ी में विजय के स्थान पर रहेगा। कहानी एक यात्रा का खुलासा करती है जो दर्शकों को यह सोचने पर मजबूर करती है कि इस बार उनका रास्ता क्या हो सकता है।

तब्बू पुलिस जनरल इंस्पेक्टर मीरा देशमुख की भूमिका निभाएंगी

तब्बू पुलिस जनरल इंस्पेक्टर मीरा देशमुख के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगी। अजय द्वारा शीर्षक वाला हिंदी संस्करण 2013 की इसी नाम की मलयालम फिल्म का रीमेक था जिसमें मोहनलाल मुख्य भूमिका में थे। इसे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता डायरेक्टर निशिकांत कामत ने डायरेक्ट किया था जिनकी 2020 में 50 वर्ष की आयु में मृत्यु हो गई थी। अजय देवगन अगली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और रकुल प्रीत सिंह के साथ एक आने वाली कॉमेडी फिल्म ‘थैंक गॉड’ में दिखाई देंगे। उनके पास बोनी कपूर की पीरियड फिल्म मैदान और उनकी अगली डिरेक्टेड फिल्म भोला भी है।

यह भी पढ़ें : Shahrukh Khan Features on Burj Khalifa Again: बुर्ज खलीफा में एक बार फिर से दिखाई दिए शाहरुख़, फैन्स की ख़ुशी का ठिकाना नहीं

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories