Friday, December 9, 2022
HomeमनोरंजनAdvance booking of Ponniyin Selvan: पोन्नियिन सेलवन I की एडवांस बुकिंग ने...

Advance booking of Ponniyin Selvan: पोन्नियिन सेलवन I की एडवांस बुकिंग ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, कई शहरों में शो दिनों के लिए बिके

Date:

इंडिया न्यूज, Advance booking of Ponniyin Selvan: मणिरत्नम के ऐतिहासिक महाकाव्य ने एडवांस बुकिंग के नए रिकॉर्ड बनाये हैं चेन्नई और पांडिचेरी जैसे शहरों में कई शो एक वीकेंड में बिक गए। मणिरत्नम की मैग्नम ओपस पोन्नियिन सेलवन सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म 30 सितंबर शुक्रवार को पर्दे पर आएगी। टिकटों की एडवांस बुकिंग पूरे सप्ताह चलेगी यह बेहद उत्साहजनक है। फिल्म इस साल किसी भी तमिल फिल्म के लिए पहले दिन की बेस्ट एडवांस बुकिंग दर्ज करने के लिए तैयार है। दक्षिण के कई शहरों में लगभग सभी शो पूरे वीकेंड के लिए बुक किए गए हैं जो फिल्म के लिए जबरदस्त फैन फोल्लोविंग को दिखाती हैं।

तमिल संस्करण ने पहले दिन 10 करोड़ कि की कमाई

गुरुवार की सुबह तक फिल्म के तमिल संस्करण ने पहले दिन ₹10 करोड़ की कमाई के टिकट बेचे थे। तेलुगु, हिंदी और मलयालम-डब संस्करणों ने ₹1 करोड़ से अधिक की एडवांस बुकिंग की जिससे फिल्म को पहले दिन की कुल एडवांस बुकिंग बिक्री ₹11 करोड़ से ज्यादा हो गई। कमल हासन की विक्रम ने जून में रिलीज़ होने के पहले दिन के लिए ₹15.30 करोड़ की एडवांस बुकिंग की थी। PS1 के लिए पूरा गुरुवार बचा है फिल्म इस आंकड़े को पार कर सकती है।

ज्यादातर कलेक्शन तमिलनाडु से हुआ

जहां पोन्नियिन सेलवन को एक अखिल भारतीय फिल्म के रूप में देखा जा रहा है वहीं अब तक का ज्यादातर कलेक्शन तमिलनाडु से है। कुल एडवांस बुकिंग कलेक्शन में से केवल 4% तमिलनाडु, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के बाहर के हैं। हिंदी-डब संस्करण ने अब तक ₹18-20 लाख का भारी योगदान किया है। विक्रम के साथ मामला मिलता झूलता है क्योंकि इसने अपने हिंदी संस्करण से एडवांस बुकिंग में 27 लाख रुपये कमाए। तमिल भाषी क्षेत्रों में यह फिल्म लोकप्रिय है। पांडिचेरी और त्रिची जैसे कई शहरों में शो न केवल शुरुआती दिन बल्कि पूरे वीकेंड के लिए बिक जाते हैं।

यह भी पढ़ें :राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने अमिताभ बच्चन को इंस्टाग्राम पर लिखा इमोशनल नोट

चेन्नई के कई थिएटरों में हाउसफुल शो की रिपोर्ट

चेन्नई के कई थिएटरों में हाउसफुल शो की रिपोर्ट पहले ही आ चुकी है। रिलीज के बाद छोटे सेंटर्स के शुरू होने की उम्मीद है। विदेशों में विशेष रूप से अमेरिका में अपार प्रतिक्रिया है। यूएस बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने पहले ही $835,000 (₹6.8 करोड़) की कमाई कर ली है अकेले उत्तरी अमेरिकी मार्किट से एक मिलियन-डॉलर की आखिरी एडवांस बुकिंग के आंकड़े के लिए पूरी तरह तैयार है। इंडस्ट्री के सूत्रों के अनुसार विश्व स्तर पर पोन्नियिन सेलवन की कुल एडवांस बुकिंग के आंकड़े पहले से ही ₹20 करोड़ हैं और दिन के अंत तक ₹25 करोड़ तक भी पहुंच सकते हैं।

फिल्म शानदार उद्घाटन दिवस के लिए तैयार

इसका है कि फिल्म शानदार उद्घाटन दिवस के लिए तैयार है जो वर्तमान अनुमानों के अनुसार वैश्विक स्तर पर ₹50 करोड़ से अधिक हो सकती है। कल्कि कृष्णमूर्ति के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित पोन्नियिन सेलवन I चोल युग में स्थापित एक ऐतिहासिक महाकाव्य है। फिल्म महान चोल सम्राट राजराजा प्रथम के शुरुआती दिनों का एक काल्पनिक अकाउंट है और इसमें विक्रम, जयम रवि, कार्थी, ऐश्वर्या राय और तृषा कृष्णन हैं।

यह भी पढ़ें : Lata Mangeshkar Chowk in Ayodhya: अयोध्या में एक चौक का नाम लता मंगेशकर के नाम पर रखकर पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि

यह भी पढ़ें : Adipurush Teaser Release on October 2: प्रभास, कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का टीजर 2 अक्टूबर को होगा रिलीज

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories