Thursday, September 29, 2022
HomeमनोरंजनAashiqui 3 Makers Said about Lead Actress Role: 'आशिकी 3' के मेकर्स...

Aashiqui 3 Makers Said about Lead Actress Role: ‘आशिकी 3’ के मेकर्स ने फिल्म में रोल प्ले कर रही लीड एक्ट्रेस को लेकर कही ये बात

Date:

इंडिया न्यूज, Aashiqui 3 Makers Said about Lead Actress Role: आने वाली म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘आशिकी 3’ के निर्माताओं ने बुधवार को एक ऑफिसियल बयान जारी किया और कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म में रोल प्ले कर रही एक्ट्रेस के बारे में सभी अफवाहों को रिजेक्ट कर दिया। ऑफिसियल बयान में कहा गया आशिकी 3 में कार्तिक आर्यन के साथ रोल प्ले कर रही एक्ट्रेस के बारे में किसी भी अफवाह में कोई सच्चाई नहीं है।

तलाश अभी जारी

फिल्म के लिए सही फिट की तलाश अभी जारी है। हम अभी शुरुआती चरण में हैं जहां हम अभी फिल्म के लिए सोच रहे हैं। ऑडियंस की तरह हम भी फिल्म में रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। और इसे जल्द ही फैंस के साथ शेयर करना पसंद करेंगे।

यह भी पढ़ें : Amitabh Bachchan Good Bye Trailer Release: अभिताभ बच्चन की गुड बाय का ट्रेलर हुआ रिलीज़, फिल्म 7 अक्टूबर को देगी सिनेमाघरों में दस्तक

अनुराग और कार्तिक की पहली ऑन-स्क्रीन जोड़ी

हाल ही में प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज़ ने एक विशेष पोस्ट में एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ सुपरहिट फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त की ऑफिसियल अनाउंसमेंट की। फिल्म की तीसरी किस्त का निर्देशन लूडो, बर्फी और जग्गा जासूस के निर्माता अनुराग बसु करेंगे। ‘आशिकी 3’ अनुराग और कार्तिक की पहली ऑन-स्क्रीन जोड़ी है।

ओरिजिनल फिल्म जिसे महेश भट्ट द्वारा अभिनीत किया गया था 1990 में टी-सीरीज़ और विशेष फिल्म्स द्वारा रिलीज़ की गई थी। राहुल रॉय और अनु अग्रवाल फिल्म में अपनी भूमिकाओं के वजह से छा गए। 2013 में मोहित सूरी द्वारा निर्देशित और श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर अभिनीत ‘आशिकी 2’ के साथ फ्रेंचाइजी को दुबारा बनाया गया जो बॉक्स ऑफिस पर सफल रही।

ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ‘भूल भुलैया 2’

कार्तिक द्वारा अगले बड़े प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट के तुरंत बाद फैंस बेहद उत्साहित लग रहे हैं क्योंकि ‘आशिकी 3’ निर्माता भूषण कुमार के साथ उनकी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के बाद एक और बड़ा सहयोग है। कार्तिक आर्यन इन दिनों कियारा आडवाणी के साथ अपनी अगली रोमांटिक म्यूजिकल फिल्म सत्यप्रेम की कथा पर काम कर रहे हैं जो 29 जून 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

इसके अलावा कार्तिक आर्यन कृति सेनन के साथ ‘शहजादा’ में दिखाई देंगे। यह फिल्म डेविड धवन के बेटे रोहित धवन द्वारा अभिनीत है और 10 फरवरी 2023 को रिलीज होगी। उनके पास हंसल मेहता की ‘कैप्टन इंडिया’ भी है।

यह भी पढ़ें : Rakesh Roshan Birthday: राकेश रोशन को पत्नी पिंकी ने ऐसे दी जन्मदिन की बधाई

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories