Saturday, January 28, 2023
HomeमनोरंजनAamir Apologized thrice in the Last Five Years: पिछले पांच सालों में...

Aamir Apologized thrice in the Last Five Years: पिछले पांच सालों में तीन बार माफ़ी मांग चुके आमिर, अब मिच्छामि दुखणम पर्व पर मांगी माफ़ी

Date:

इंडिया न्यूज, Aamir Apologized thrice in the Last Five Years: बाॅलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर हुए विवाद के बाद क्षमा मांगी। गुरुवार को एक्टर के प्रोडक्शन हाउस ने मिच्छामि दुखणम पर्व के दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया। जिसमें एक अनजान व्यक्ति ने कहा “हम सब इंसान है, और गलतियां इंसान से ही होती है।…अगर मेरी वजह से कभी भी आपका दिल दुख है तो मन, वचन और काया से आपसे क्षमा मांगता हूं।” ये पहली बार नहीं है जब आमिर खान पब्लिकली अपनी गलतियों के लिए माफी मांग रहे हों। पिछले पांच सालों में आमिर खान तीन बार माफी मांग चुके हैं।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तां के बाद वीडियो शेयर मांगी माफ़ी

BoycottLaalSinghChaddha | आमिर खान की इन बातों से नाराज हैं लोग, लगातार कर  रहे हैं फिल्म का बहिष्कार करने की मांग - people are angry with aamir khan  are constantly demanding to

ठग्स ऑफ हिंदोस्तां के फ्लॉप हो जाने के बाद बाद आमिर खान ने नवंबर 2018 में वीडियो शेयर कर दर्शकों से माफ़ी मांगी थी। उस समय उन्होंने कहा था, “हमने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की और सच में हमने कोशिश करने में कोई कसर नहीं छोड़ी, लेकिन फिर भी कहीं-न-कहीं हमसे गलती हुई। कुछ लोगों ने फिल्म पसंद की और उनका हम दिल से शुक्रिया अदा करना चाहेंगे।

हमें खुशी है कि कुछ लोगों को फिल्म पसंद आई, लेकिन ऐसे बहुत कम लोग हैं। ज्यादातर लोगों को फिल्म पसंद नहीं आई और हमें इस बात का दुःख है। यकीनन कहीं-न-कहीं हम गलत हैं। मैं अपनी गलती की पूरी जिम्मेदारी लेता हूं।”

लाल सिंह चड्ढा के रिलीज़ से पहले केजीएफ के प्रड्यूसर्स से मांगी माफी

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा पहले केजीएफ:चैप्टर 2 के साथ सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी। जब आमिर खान ने कहा था, ‘मैं कभी अपनी फिल्म रिलीज करने के लिए ऐसी डेट नहीं चुनता जिस दिन किसी दूसरे प्रोड्यूसर की फिल्म रिलीज हो रही हो। मैं ‘लाल सिंह चड्ढा’ में एक सिख की भूमिका निभा रहा हूं, इसलिए हमने अपनी फिल्म को बैसाखी पर यानी 14 अप्रैल को रिलीज करने का फैसला किया है।

यह भी पढ़ें : Bobby Deol Wishes his Mother on Birthday: बॉबी देओल ने इस तरह दी अपनी माँ प्रकाश कौर को जन्मदिन की बधाई

केजीएफ: चैप्टर 2 के निर्देशक प्रशांत नील से माफी मांगी

अगर मैंने किसी का दिल दुखाया है तो...', 'लाल सिंह चड्ढा' के बायकॉट पर बोले  आमिर | TV9 Bharatvarsh

मुझे और मेरी टीम को लगा कि यह रिलीज की सबसे उपयुक्त तारीख होगी। नई तारीख की घोषणा करने से पहले, मैंने निर्माता विजय किरागंदूर, मुख्य अभिनेता यश और केजीएफ: चैप्टर 2 के निर्देशक प्रशांत नील से माफी मांगी। मैंने उन्हें समझाया कि 14 अप्रैल ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज के लिए एक आदर्श तारीख क्यों है। उन्होंने मुझे समझा और मुझे आगे बढ़ने के लिए कहा।

बायकॉट ट्रेंड के चलते आमिर बोले

आमिर खान से उनकी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बायकॉट ट्रेंड के बारे में पूछा गया था तब उन्होंने कहा था, “अगर मैंने किसी को किसी भी तरह से चोट पहुंचाई है, तो मुझे इस बात का बहुत दुःख है। मैं किसी को चोट नहीं पहुंचाना चाहता। अगर कोई फिल्म नहीं देखना चाहता है, तो मैं उनकी भावना का सम्मान करूंगा।”

मिच्छामि दुखणम पर्व पर मांगी क्षमा

आमिर खान ने मिच्छामि दुखणम पर्व पर क्षमा मांगी है। आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस द्वारा गुरुवार यानी एक सितंबर को साझा किए गए वीडियो की शुरुआत शाहरुख खान की फिल्म ‘कल हो न हो’ के म्यूजिक से होती है। इसके बाद एक व्यक्ति की आवाज आती है, जो यह कहता है, “मिच्छामि दुखणम…हम सब इंसान है, और गलतियां इंसान से ही होती है। कभी बोल से, कभी हरकतों से, कभी अनजाने में, कभी गुस्से में, कभी मजाक में, कभी नहीं बात करने से। अगर मेरी वजह से कभी किसी का दिल दुख है तो मैं मन, वचन, काया से आपसे क्षमा मांगता हूं।” आमिर खान ने इस पर्व पर क्षमा मांगी है।

यह भी पढ़ें : Jacqueline Fernandez को 12 सितंबर को दिल्ली पटियाला हाउस कोर्ट में होना होगा पेश

यह भी पढ़ें : Rabba Song Released From Akshay Kumar Cuttputlli: अक्षय कुमार की कटपुतली से रिलीज़ हुआ रब्बा सॉन्ग

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories