Thursday, September 29, 2022
Homeदिल्लीओलंपिक पदक विजेता मीरा बाई चानू से मिले सलमान खान

ओलंपिक पदक विजेता मीरा बाई चानू से मिले सलमान खान

Date:

दिल्ली

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी नई फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। वह जल्द ही ”टाइगर 3” में नजर आएंगे। सलमान इससे पहले अपनी एक तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, हाल ही में उनकी मुलाकात वेटलिफ्टर मीरा बाई चानू से हुई, जिन्होंने टोक्यो ओलंपिक 2020 में रजत पदक जीता था। अभिनेता ने अब बैठक की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है जो आप यहां देख सकते हैं।
आप सभी को बता दें कि मीराबाई चानू सलमान खान की फैन हैं और इसका जिक्र उन्होंने अपने इंटरव्यू में किया है। जैसे ही सलमान को इस बारे में पता चला, अभिनेता ने मीराबाई को फोन किया और उनसे मुलाकात की। सलमान ने अब सोशल मीडिया पर मीराबाई चानू के साथ एक तस्वीर साझा की है और इसे कैप्शन दिया है, “सिल्वर मेडल विजेता मीराबाई चानू के लिए शुभकामनाएं, आपके साथ प्यारी मुलाकात, हमेशा शुभकामनाएं!”

 

आप सभी को बता दें कि 26 वर्षीय मीराबाई ने महिला 49 किग्रा वर्ग में रजत पदक जीता है। पिछले साल, वैश्विक कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण टोक्यो ओलंपिक 2020 को एक साल के लिए स्थगित कर दिया गया था। मीराबाई चानू के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कुछ समय पहले एक साक्षात्कार में कहा: “मुझे सलमान खान की शारीरिक संरचना, वह सब कुछ पसंद है जो उन्हें पसंद है।” हालांकि, जब मीराबाई चानू ने रजत पदक जीता, तो सलमान खान ने उन्हें ट्विटर पर बधाई दी और कैप्शन में लिखा, मीराबाई चानू को आज देश की सुपरस्टार बनने पर बधाई! आपने हमें गौरवान्वित किया है!!! आप एक वास्तविक दबंग साबित हुए!”

 

Latest stories

Related Stories