Tuesday, November 29, 2022
HomeCoronavirusCoronavirus in India Today Updates : देश में आज 16,047 नए मामले

Coronavirus in India Today Updates : देश में आज 16,047 नए मामले

Date:

इंडिया न्यूज, Coronavirus in India Today Updates: देश में आज एक बार फिर कोरोना के केस बढ़ हैं। कुल मिलाकर हर रोज कोरोना के केसों में उतार-चढ़ाव नजर आ रहा है। कल जहां देश में 12751 केस आए थे, वहीं आज केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के मुताबिक कोविड के 16,047 नए मामले सामने आए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के मुताबिक, देश में अब कोरोना के सक्रिय मामले 1,28,261 पहुंच गए हैं। वहीं संक्रमण दर 4.94% तक पहुंची है।

आज इतने लोगों ने दम तोड़ा

वहीं कोरोना वायरस के कारण आज कल की अपेक्षा अधिक लोगों ने दम तोड़ा है। स्वास्थ्य विभाग ने जानकारी देते हुए बता कि पिछले 24 घंटों में 54 लोग जिंदगी की जंग हारे हैं। मौत के आंकड़ों की बात की जाए तो 526826 लोग दम तोड़ चुके हैं। Coronavirus in India Today Update

प्रियंका गांधी फिर कोरोना संक्रमित

priyanka gandhi corona positive
priyanka gandhi corona positive

वहीं उधर, कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा फिर से कोविड की चपेट में आ गई हैं। इसकी जानकारी उन्होंने स्वयं ट्विटर प्लेटफार्म पर दी है। उन्होंने बताया कि उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और अभी वह आइसोलेशन में हैं। ज्ञात रहे कि प्रियंका गांधी इससे पहले भी कोरोना की गिरफ्त में आ चुकी हैं।

हरियाणा में आज आए इतने केस

हरियाणा में पिछले कुछ दिनों से रोजाना मामले की संख्या में बढ़ोतरी जारी है। बता दें कि पिछले दो दिन से कोरोना संक्रमण का आंकड़ा 600 के पार आ रहा है। आइए आज के कोरोना आंकड़ों पर नज़र डालते है।

24 घंटे में 2 मरीज़ो की मौत

ईधर, हरियाणा में स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार आज 821 नए मामले सामने आए। बीते 24 घण्टे में 906 कोरोना महामारी से ठीक भी हुए है। वहीं कोरोना महामारी की वजह से बीते 24 घंटे में 2 मरीज़ की जान गई है।

यह भी पढ़ें : Haryana Corona Update: हरियाणा में पिछले 24 घंटे में 821 नए कोरोना केस

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories