Saturday, January 28, 2023
HomeCoronavirusCorona Cases In Haryana : प्रदेश में आज आए 31 नए मरीज

Corona Cases In Haryana : प्रदेश में आज आए 31 नए मरीज

Date:

इंडिया न्यूज, Corona Cases In Haryana: हरियाणा में आज कल की अपेक्षा कम कोरोना के केस आए हैं। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार पिछले 24 घंटों प्रदेश में 31 नए मरीज सामनेआए हैं, जबकि कल 48 मामले सामने आए थे। वहीं एक भी व्यक्ति ने कोरोना से दम तोड़ा। आपको यह भी बता दें कि 57 लोग जिंदगी की जंग भी जीते हैं। बता दें कि नवंबर 2021 से चीन से शुरू हुए वायरस का अभी भी पूरी तरह से खात्मा नहीं हुआ है।

प्रदेश में अब इतने सक्रिय मामले

Corona Cases In Haryana
Corona Cases In Haryana

अभी तक प्रदेश में कुल 10,54,873 लोग कोरोना की चपेट में आए हैं वहीं अब एक्टिव केस 212 रह गए हैं। आपको बता दें कि एक्टिव केसों में गुरुग्राम में 52, फरीदाबाद में 29, रोहतक में 19, करनाल में 1, पानीपत में 2, पंचकूला में 13, अंबाला में 2, सिरसा में 3, हिसार में 2 और यमुनानगर में 2 सक्रिय मामले हैं।

ऐसा करें बचाव के लिए

कोरोना से बचाव के लिए स्वास्थ्य विभाग ने निर्देश दिए हैं कि कोरोना दौर जब तक है तब तक हर व्यक्ति से आवश्यक दूरी बनाए रखें, सार्वजनिक रूप से मास्क पहनें, अल्कोहल-आधारित हैंड सैनेटाइजर का बार-बार प्रयोग करें, जब आपकी बारी हो, तब वैक्सीन जरूर लगवाएं, अपने हाथों को बार-बार साबून से साफ करें और खांसते या छींकते समय अपनी नाक और मुंह को अच्छी तरह ढक लें।

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories