Thursday, September 29, 2022
Homeचंडीगढ़Three People Commit Suicide in Panchkula: पंचकूला में तीन लोगों ने की...

Three People Commit Suicide in Panchkula: पंचकूला में तीन लोगों ने की आत्महत्या

Date:

इंडिया न्यूज, Three People Commit Suicide in Panchkula: शहर में आज अलग अलग जगहों पर एक महिला समेत तीन लोगों की आत्महत्या से मौत हो गयी। उनमें से दो कथित तौर पर तनाव से पीड़ित थे। मृतकों की पहचान सेक्टर 15 निवासी मीनाक्षी नारंग के रूप में हुई है। सेक्टर 17 के पास भूधनपुर गांव के हरदीप सिंह और फेज 2 पंचकूला के विद्या प्रकाश के रूप में हुई है।

शव घर के पंखे से लटका मिला

पहले मामले में गृहिणी नारंग का शव उसके घर के पंखे से लटका मिला। घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। वह डिप्रेशन से पीड़ित थी और दवा ले रही थी। उनके परिवार में पति, एक बिज़नेसमैन, दो बेटियां और एक बेटा है। पुलिस ने शव को सेक्टर 6 स्थित सिविल अस्पताल की शवगृह में रखवाया है और कल पोस्टमार्टम किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Latest Chandigarh Corona Update: चंडीगढ़ में पाए गए कोविड के 17 संक्रमित

ससुराल पक्ष पर परेशान करने का आरोप

जनसंपर्क विभाग चंडीगढ़ में कार्यरत एक गार्ड हरदीप सिंह ने आज सुबह अपने घर के पंखे से कथित तौर पर फांसी लगा ली। ससुराल पक्ष पर परेशान करने का आरोप लगाते हुए उसने एक सुसाइड नोट छोड़ा है। सेक्टर 16 पुलिस चौकी के इंचार्ज नरिंदर यादव ने कहा कि शव को सिविल अस्पताल के मुर्दाघर में रख दिया गया है।

रेलवे ट्रैक के पास मिला शव

तीसरी घटना में विद्या प्रकाश का शव फेज 2 के पास रेलवे ट्रैक के पास मिला था। मृतक अपने सात साल के बेटे के साथ रहता था और मजदूरी का काम करता था। उनके भाई राम खिलाड़ी ने कहा कि उन्हें आत्महत्या के कारणों की जानकारी नहीं है।

यह भी पढ़ें : Kartik Sharma Gurugram Deepashram Visit : आश्रम में दिव्यांगों को बांटे मोबाइल टैब

यह भी पढ़ें : Sonali Phogat हत्याकांड के आरोपी PA सुधीर और सुखविंदर को गोवा पुलिस आज कोर्ट में करेगी पेश

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories