Thursday, December 8, 2022
Homeचंडीगढ़सिद्दू मूसेवाला मर्डर केस में 6 लोग चढ़े पंजाब पुलिस के हत्थे

सिद्दू मूसेवाला मर्डर केस में 6 लोग चढ़े पंजाब पुलिस के हत्थे

Date:

नई दिल्ली।  सिद्दू मूसेवाला मर्डर केस में पंजाब पुलिस फुल एक्शन मोड़ में होकर काम कर रहीं वहीं इस बीच देहारदून से 6 लोगों को हिरासत में लिया गया है. (singer-sidhu-moose-wala-shot-dead) जानकारी के मुताबिक इनमें से एक कुख्यात बदमाश लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य है. जो सिद्धू की हत्या में शमिल है ।

सिद्धू मूसेवाला का थोड़ी देर में होगा पोस्टमार्टम, परिजन हुए राजी

सिद्धू मूसेवाला का पोस्टमार्टम थोड़ी देर में मानसा के सिविल अस्पताल में किया जाएगा. पोस्टमार्टम कराने के लिए मूसेवाला के परिजन राजी हो गए हैं. बताया जा रहा है कि परिजन अस्पताल पहुंच गए हैं. इससे पहले मूसेवाला के परिजन ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया था।

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की जांच कर रही पुलिस मनसा के कैंचिया इलाके में मनसुख वैष्णो ढाबे पर पहुंची. ढाबे में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया, सीसीटीवी में 29 मई को कुछ लड़के ढाबे पर खाना खाते हुए दिखाई दे रहे थे, पंजाब पुलिस सीसीटीवी को साथ लेकर गई है. पुलिस को ऐसा शक है कि हमलावर इस ढाबे पर खाना खाने के लिए रुके थे. हालांकि सीसीटीवी के दिख रहे लड़के वाकई हमलावर हैं हत्याकांड में शामिल हैं भी या नहीं इसकी अभी जांच होगी. सीसीटीवी 29 मई की सुबह 10 बजकर 25 मिनट का है।

सोमवार दोपहर बाद पंजाब पुलिस एक बार फिर ढाबे का सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है. सीसीटीवी फुटेज खंगाले जाने के दौरान पंजाब पुलिस की टेक्निकल टीम भी मौजूद है. बताया जा रहा है कि ढाबे पर 29 मई को एक्टिव सभी मोबाइल फोन का डंप डेटा निकाला जाएगा. यहीं से सीसीटीवी फुटेज जब्त किया गया था।

मूसेवाला की कुछ महीने पहले हुई थी सगाई, नवंबर में होनी थी शादी

सिद्धू मूसेवाला की कुछ महीने पहले ही सगाई हुई थी. जानकारी के मुताबिक, मूसेवाला की जिस लड़की से सगाई हुई थी, वह पंजाब के संगरूर जिले की रहने वाली है. लड़की पेशे से पीआर है जो कनाडा में काम करती है. दोनों की शादी नवंबर में होनी तय हुई थी।

Latest stories

Related Stories