Tuesday, December 6, 2022
Homeचंडीगढ़Sidhu Moosewala Case: मूसेवाला मर्डर केस के बाद फिरोजपुर जेल में ...

Sidhu Moosewala Case: मूसेवाला मर्डर केस के बाद फिरोजपुर जेल में भिड़े कैदी, कई अस्पताल में भर्ती

Date:

नई दिल्ली। पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस के बाद अब फिरोजपुर जेल में कैदियों के दो गुटों के बीच में आपसी विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया था कि जमकर मारपीट हो गई(Sidhu Moosewala Case) जिसमें कई कैदी घायल हो गए जिनको अलग-अलग अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक मामला सिद्धू की चर्चा थी जिसे लेकर बहस हो गई. एक पक्ष सिद्धू मर्डर केस को सही बता रहा था तो दूसरा पक्ष गलत. इस बात पर बहस इतनी बढ़ गई की दोनों गुटों में मारपीट हो गई .टना के वक्त जेल के अंदर कैदियों को रोकने के लिए भी इंतजाम नहीं थे, जिससे हिंसा बढ़ती चली गई। गौरलतब है कि मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब पुलिस इस मामले में पूछताछ के लिए दो अपराधियों को पेशी वारंट पर जेलों से भी लाई है. आधिकारिक सूत्रों के अनुसार दोनों को बठिंडा और फिरोजपुर जेल से लाया गया है. पंजाब पुलिस ने सोमवार को कहा था कि उसने हत्या के मामले में कुछ लोगों को पकड़ा है. राज्य पुलिस ने घटना को गिरोहों की आपसी दुश्मनी का नतीजा बताया था और कहा था कि मूसेवाला की हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई का हाथ है.

बिश्नोई गिरोह के सदस्य और कनाडा में रहने वाले गोल्डी बराड़ ने हत्या की जिम्मेदारी ली है. पुलिस के अनुसार मूसेवाला, की हत्या पिछले साल हुई युवा अकाली नेता विकी मिड्डूखेड़ा की हत्या के प्रतिशोध में हुई लगती है. मिड्डूखेड़ा की हत्या में मूसेवाला के मैनेजर शगनप्रीत का नाम सामने आया था. हालांकि, पुलिस के अनुसार शगनप्रीत भागकर ऑस्ट्रेलिया चला गया था.

Latest stories

Related Stories