Thursday, December 8, 2022
Homeचंडीगढ़डेराबस्सी के प्रापर्टी डीलर के गनपॉइंट पर एक करोड़ रुपये की लूट

डेराबस्सी के प्रापर्टी डीलर के गनपॉइंट पर एक करोड़ रुपये की लूट

Date:

इंडिया न्यूज, Chandigarh News : आज सुबह डेराबस्सी के बरवाला चौक के पास करीब 11 बजे चार लोगों ने डेरा बस्सी के एक प्रापर्टी डीलर को उसके ऑफिस में एक करोड़ रुपये की बंदूक की नोक पर लूट लिया और पास खड़े एक फल विक्रेता को गोली मारकर घायल कर दिया। फल विक्रेता मोहम्मद शब्बीर सिर पर गोली लगने की वजह से घायल हो गया और उसे जीएमसीएच, सेक्टर 32 ले जाया गया, जहां अब वो खतरे से बाहर है।

साधुनगर निवासी प्रॉपर्टी डीलर हरजीत सिंह रामपाल ने बताया कि वह पिछले कुछ समय से एक संदिग्ध के साथ एक संपत्ति सौदे पर बातचीत कर रहा था, आज वह तीन लोगों को साथ ले आया, जिनके पास पिस्तौल थी और वो पैसे से भरा हुआ एक बैग उसके ऑफिस से छीन कर ले गए। जब वे ऑफिस से भाग रहे थे, तब रामपाल ने अलार्म बजाया जिसके बाद पास के खड़े एक विक्रेता ने संदिग्धों का पीछा करने की कोशिश की। और उस हाथापाई के बीच एक बदमाश ने गोली चला दी, जिससे शब्बीर के सिर में चोट लग गई। तेजी से भागने के प्रयास में बदमाश स्थानीय निवासी गोविंदा की बाइक को जबरन बंदूक की नोक पर ले गए और फरार हो गए।

सूत्रों के मुताबिक रंजोध सिंह गिल के इशारे पर लूटपाट में शामिल चार संदिग्धों में से एक को जीरकपुर के वीआईपी रोड स्थित रेलवे विहार सोसाइटी से उक्त तौर पर गिरफ्तार कर लिया गया है।

मोहाली के एसएसपी विवेक एस सोनी ने बताया, ‘डेरा बस्सी थाने में आईपीसी की धारा 307 और 397 के तहत दो लोगों के खिलाफ नामजद और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़े : चंडीगढ़, मोहाली और पंचकूला में आज का कोरोना अपडेट, 76 नए संक्रमित पाए गए

पीछा करने वाली पुलिस टीम ट्रैफिक जाम में फस गयी

Four rob Dera Bassi property dealer of Rs 1 crore at gunpoint

पुलिस को सूचना मिली कि लुटेरे वीआईपी रोड की तरफ भाग रहे है, जिसके बाद डेरा बस्सी एसएचओ जसकंवल सिंह और रियाल्टार के नेतृत्व में एक टीम ने एक निजी कार में लुटेरों का पीछा करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस टीम मैकडॉनल्ड्स लाइट के पास ट्रैफिक जाम में फंस गयी। पुलिस के हूटर और एक आधिकारिक वाहन के बिना, उनके लिए वाहनों की कतारों से गुजरना असंभव हो गया। पुलिस किसी तरह भांखरपुर ट्रैफिक लाइट से गाड़ी को गलत साइड पर ले गई, लेकिन आने वाले वाहनों की भीड़ और भगदड़ से पीछा करने में देरी हो गयी।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई लुटेरे की फुटेज

प्रापर्टी डीलर के कार्यालय में लूट के बाद उतर रहे लुटेरे पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए।

भागते समय जबरन बाइक लेकर हुए फरार

जब लुटेरे भाग रहे थे, तब प्रापर्टी डीलर हरजीत सिंह रामपाल ने शोर मचाया जिसके बाद पास के एक विक्रेता ने संदिग्धों का पीछा किया। एक बदमाश ने गोली चला दी, जिसमें शब्बीर घायल हो गया। भागने के क्रम में वे स्थानीय निवासी गोविंदा की बाइक को जबरन बंदूक की नोक पर लेकर फरार हो गए।

ये भी पढ़े : Salman Khan Threat Case: मुंबई क्राइम ब्रांच ने सलमान खान के धमकी भरे पत्र को लेकर किया बड़ा खुलासा

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories