Saturday, January 28, 2023
Homeचंडीगढ़Mansa Court Bans Sidhu Moosewala Song Release: मनसा कोर्ट ने सिद्धू मूसेवाला...

Mansa Court Bans Sidhu Moosewala Song Release: मनसा कोर्ट ने सिद्धू मूसेवाला के सॉन्ग रिलीज़ पर लगाई रोक, मां चरण कौर ने करवाई याचिका दर्ज

Date:

इंडिया न्यूज, Mansa Court Bans Sidhu Moosewala Song Release: मनसा की एक अदालत ने संगीतकार सलीम मर्चेंट को दिवंगत शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूस वाला के साथ बने सॉन्ग ‘जंडी वार’ के रिलीज ब्रॉडकास्ट अपलोड या स्ट्रीमिंग पर 5 सितंबर तक रोक लगा दी है। मूसे वाला की मां चरण कौर मर्चेंट रिकॉर्ड्स को गाना रिलीज करने से रोकने के लिए याचिका दायर की थी।

5 सितंबर के लिए नोटिस जारी

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट सुमित भल्ला की अदालत ने डिफेंडेंट को 5 सितंबर के लिए नोटिस जारी किया। सलीम मर्चेंट ने 2 सितंबर को गाने के रिलीज की घोषणा की थी जिसमें 31 अगस्त को गाने का एक हिस्सा पब्लिक डोमेन में आने की अनुमति दी गई थी।

यह भी पढ़ें : Kamal R Khan Arrested at Mumbai Airport: बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान को आज मुंबई एयरपोर्ट पर किया गया गिरफ्तार

25 अगस्त को सिद्धू मूसेवाला के गाने को रिलीज करने की हुई थी अनाउंसमेंट

सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता ने अपने वकील के जरिये से संकेत दिया कि गीत से उन्हें क्षति हो सकती है। संगीतकार सलीम मर्चेंट ने 25 अगस्त को सिद्धू मूसेवाला के गाने को महिला गायिका अफसाना खान के साथ 2 सितंबर को रिलीज करने की अनाउंसमेंट की थी।

यह भी पढ़ें Teri Meri Gal Ban Gayi Punjabi Movie : 9 सितंबर को रिलीज हो रही फिल्म ‘तेरी मेरी गल्ल बण गई’

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories