Friday, October 7, 2022
Homeचंडीगढ़हैदराबाद की 'निर्भया' के इंसाफ के लिए करनाल से उठी आक्रोश की...

हैदराबाद की ‘निर्भया’ के इंसाफ के लिए करनाल से उठी आक्रोश की आवाज

Date:

हैदराबाद में वेटरनरी महिला डॉक्टर की बेहरहमी से हत्या के खिलाफ पूरे देश में आक्रोश है. हर राज्य में दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है. हरियाणा के करनाल में NDRI में पढ़ाई कर रहे छात्र छात्राओं ने कैंडल मार्च निकाला और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है

दरअसल तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक सरकारी डॉक्‍टर के साथ गैंगरेप, हत्‍या और जला देने के दिल दहला देने वाला मामला सामने आया जिसने सारे देश को झकझोर कर रख दिया. 27 वर्षीय महिला डॉक्टर के साथ रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई.

हैवानियत की इंतहा यह थी कि आरोपियों ने डॉक्टर की लाश को जलाकर एक फ्लाईओवर के नीचे फेंक दिया. इस वारदात को प्लान बनाकर अंजाम दिया गया.

जिस वक्त महिला डॉक्टर रात में अपने घर लौट रही थीं, इसी दौरान रास्ते में उनकी स्कूटी पंचर हो गई. कुछ हैवानो ने मृतका के साथ पहले रेप किया. बाद में उसे मौत के घाट उतार दिया. जिसके बाद चारों तरफ घटना की निंदा हो रही है. इसी के खिलाफ करनाल के NDRI में पढ़ाई कर रहे छात्र छात्राओं ने कैंडल मार्च निकाला. छात्रों ने पैदल कैंडल मार्च निकालकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की. सैकड़ो की संख्या में छात्रों ने कैंडल मार्च निकालकर महिला वेटरनरी डॉक्टर को श्रद्धांजलि दी.

Latest stories

Related Stories