Friday, September 30, 2022
Homeचंडीगढ़Derabassi: भंखरपुर निवासियों को 29 घंटों तक झेलनी पड़ी बिजली और पानी...

Derabassi: भंखरपुर निवासियों को 29 घंटों तक झेलनी पड़ी बिजली और पानी की दिक्क्त

Date:

इंडिया न्यूज, Bhankharpur Residents Faced Electricity Problem: मंगलवार दोपहर से करीब 29 घंटे से बिजली गुल रहने के बाद भांखरपुर निवासी आज अपना गुस्सा निकालने के लिए सड़कों पर उतर आए। कल दोपहर करीब दो बजे अर्थमूविंग मशीन द्वारा अंडरग्राउंड बिजली के तारों को तोड़ दिए जाने के बाद बिजली गुल हो गई। बिजली न होने की वजह से लोगों को पानी की दिक्क्त झेलनी पड़ी जिससे इलाके में अफरातफरी का माहौल हो गया। आज शाम करीब सात बजे से सप्लाई फिर से शुरू कर दी गई है।

राजमार्ग के पास की जा रही खुदाई

निवासी कृष्ण लाल और भूपिंदर सिंह पंच ने कहा कि नए निर्माण के लिए राजमार्ग के पास खुदाई की जा रही है। चालक ने खुदाई के दौरान गांव में बिजली पहुंचाने वाले अंडरग्राउंड तार काट दिए। निवासियों ने शिकायत की कि उन्होंने पीएसपीसीएल के अधिकारियों को समय पर सूचित किया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

यह भी पढ़ें : Amit Shah’s Security Breach in Mumbai : अमित शाह के आसपास मंडराता रहा संदिग्ध, गिरफ्तार

निवासियों ने शिकायत की “हमें पूरी रात बिजली के बिना बितानी पड़ी”

मुबारिकपुर पीएसपीसीएल एसडीओ गुरजिंदर सिंह ने कहा कि अर्थमूविंग मशीन ने केबल को डैमेज कर दिया था जिसके बाद बिजली की सप्लाई बंद कर दी गई। शाम को फाल्ट को ठीक करने के बाद बिजली सप्लाई बहाल कर दी गई। बिजली अधिकारी ने कहा ‘हमने ड्राइवर के खिलाफ पुलिस को लिखित शिकायत दी है और कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें : Covid 19 in India Today : देश में आज इतने केस

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories