Thursday, September 29, 2022
HomeAll Statesजम्मू के जलालाबाद में मुठभेड़ में इतने आतंकी मार गिराए

जम्मू के जलालाबाद में मुठभेड़ में इतने आतंकी मार गिराए

Date:

जम्मू के जलालाबाद में मुठभेड़ में इतने आतंकी मार गिराए

इंडिया न्यूज, जम्मू।
जम्मू (Jammu Encounter) के सुंजवान के जलालाबाद इलाके में शुक्रवार की सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़ हो गई। इस दौरान जहां सुरक्षाबलों ने यहां दो आतंकियों को मार गिराया वहीं इस मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया और दस घायल हो गए। बता दें कि जो दो आतंकवादी मारे गए हैं वे दोनों आतंकी जैश-ए-मोहम्मद संगठन से जुड़े हुए थे। इस बारे में जानकारी देते हुए डीजीपी दिलबाग ने बताया कि पुलिस और अर्धसैनिक बलों की संयुक्त टीम ने दोनों आतंकियों को ढेर कर दिया है। इस मुठभेड़ में हमारा केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल का एक सहायक उप निरीक्षक शहीद भी हो गया।

सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई

एडीजीपी मुकेश का कहना है कि उन्हें एक विशेष सूचना मिली थी कि आतंकवादी यहां छिपे हैं। जिस पर घेराव कर सेना ने दोनों आतंकियों को ढेर कर दिया गया है। इस दौरान उनके पास से दो एके-47 राइफल, हथियार और गोला-बारूद, सैटेलाइट फोन और कुछ दस्तावेज भी बरामद हुए हैं।

जम्मू के कुछ स्थानों पर आंशिक रूप से बंद रहेंगी मोबाइल इंटरनेट सेवाएं

वहीं बता दे कि शहर के बाहरी इलाके में मुठभेड़ जारी है जिस कारण ऐहतियात के तौर पर जम्मू के कुछ हिस्सों में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं आंशिक रूप से बंद कर दी गई हैं। वहीं, सुंजवान मुठभेड़ स्थल से 5 किलोमीटर के दायरे में स्कूलों को बंद किए जाने का आदेश जारी किया गया।

यह भी पढ़ें : भारत में कोरोना के इतने केस बढ़े, कहीं चौथी लहर की आहट तो नहीं

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories