Tuesday, December 6, 2022
HomeAll Statesसिद्धू मूसेवाला की अंतिम अरदास: आंसू लिए पिता बोले- आखिर क्या थी...

सिद्धू मूसेवाला की अंतिम अरदास: आंसू लिए पिता बोले- आखिर क्या थी बेटे की गलती

Date:

इंडिया न्यूज, Punjab News: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की आज अंतिम अरदास थी। इस पिता बलकौर सिंह फफक-फफक कर रो रहे थे। अंतिम अरदास में आंखों में आंसू लेते हुए पिता ने बड़ी ही मासूमियत से अपने बेटे की गलती पूछी। पिता ने कहा कि उन्हें अभी तक नहीं पता कि उनके बेटे की आखिर गलती क्या थी?

साधारण लड़का था शुभदीप

पिता ने बेटे के बारे में कहा कि शुभदीप एक साधारण लड़का था। उसने अपनी मेहनत से काफी मुकाम हासिल किया। परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक न होने पर भी वह परिजनों से मिल-जुलकर रहा, कभी किसी को तंग नहीं किया। बलकौर ने कहा कि बेटे के लिए इंसाफ की लड़ाई वह जारी रखेंगे।

शिक्षा का सफर

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने कहा कि बेटा 24 किमी का सफर करके स्कूल आता-जाता था। लुधियाना में इंजीनियरिंग कॉलेज की पढ़ाई के दौरान भी वह गाने लिखकर अपना खर्चा स्वयं ही उठाता था। वह घर से कभी भी माता-पिता का आशीर्वाद लिए बिना नहीं निकलता था।

29 मई के दिन को बताया मनहूस

सिद्धू के पिता ने 29 मई के दिन को मनहूस बताते हुए कहा कि किसे पता था कि वह कभी लौटकर कभी नहीं आएगा। वहीं उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया में अब उनके बेटे को लेकर कई तरह का प्रचार किया जा रहा है, इसलिए उस पर ज्यादा ध्यान न दें। सिद्धू के पिता ने कहा कि वह सोशल मीडिया पर खुद लाइव होकर हर बात की जानकारी देंगे।

यह भी पढ़ें : मानसा अनाज मंडी में गायक सिद्धू मूसेवाला की अंतिम अरदास, लाखों फैंस पहुंचे

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories