Friday, December 2, 2022
HomeAll Statesपंजाब के मशहूर गायक सिद्धू मूसे वाले के पिता ने CM मान को...

पंजाब के मशहूर गायक सिद्धू मूसे वाले के पिता ने CM मान को लिखा पत्र, आरोपियों पर की जाए कार्रवाई

Date:

इंडिया न्यूज, Punjab News: पंजाब के मशहुर पंजाबी गायक व कांग्रेस पार्टी के नेता सिद्धू मूसे वाला की मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई। उनकी हत्या के एक दिन बाद FIR दर्ज की गई है। बता दें “वीआईपी संस्कृति” के खिलाफ कार्रवाई के बीच राज्य सरकार द्वारा उनकी सुरक्षा कम करने के एक दिन बाद ही उनकी हत्या हो गई। परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया है।

सिद्धू मूसे वाला के पिता बलकौर सिंह ने शिकायत पर एफआईआर दर्ज कराई। एफआईआर के अनुसार, कांग्रेस नेता को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह और अन्य लोगों के द्वारा जबरन वसूली और जान से मारने की धमकी मिल रही थी। जिसका जिक्र सिद्धू मूसे वाले के पिता ने सीएम को लिखे पत्र में भी किया है। जिसमें उन्होंने कहा की अपने बेटे की हत्या के आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए ।

सिद्धू के पिता बलकौर सिंह का कहना है कि उन्हें जैसे ही पता चला कि सिद्धू मूसे वाला बिना गार्ड के घर से निकल गया है तो वे तुरंत दो पुलिस सुरक्षा कर्मियों को अपनी कार में साथ लेकर सिद्धू के पीछे गए।

CM मान आज सीनियर पुलिस अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक

पंजाब के सीएम भगवंत मान सिद्धू मूसे वाला हत्याकांड पर हर दस मिनट के बाद अपडेट ले रहे हैं। वह आज कई बड़े पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। कई सीनियर पुलिस अधिकारियों को मानसा भेजा गया।

Sidhu Muse Wale’s father wrote a letter to CM Mann

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories