Tuesday, November 29, 2022
HomeAll Statesराहुल गांधी पहुंचे सिद्धू मूसेवाला के घर, परिवार को दी सांत्वना

राहुल गांधी पहुंचे सिद्धू मूसेवाला के घर, परिवार को दी सांत्वना

Date:

इंडिया न्यूज, Punjab News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी मंगलवार को पंजाब के गायक व कांग्रेस राजनेता सिद्धू मूसे वाला के पैतृक गांव मूसेवाला पहुंचे और इस दौरान उन्होंने उनके परिजनों से मिलकर ढांढस बंधाया। राहुल गांधी ने कहा कि होनहार कांग्रेस नेता और प्रतिभाशाली कलाकार सिद्धू मूसेवाला की हत्या से काफी स्तब्ध हूं।

बता दें कि न केवल भारत में बल्कि कनाडा में भी उनके बहुत से प्रशसंक हैं। मंगलवार को ही श्री अकाल तख्त के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह भी मूसेवाला के परिवार के साथ दुख प्रगट करने के लिए गांव मूसा में पहुंचे। ज्ञात रहे कि पिछले दिनों मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने केंद्रीय मंत्री अमित शाह से मुलाकात केंद्रीय एजेंसी से बेटे की हत्या की जांच करवाने की मांग की थी।

सांत्वना देने वालों का लग रहा तांता

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला के घर सांत्वना देने के लिए कई दिग्गज नेताओं का पहुंचना जारी है। सोमवार को राजस्थान कांग्रेस के नेता सचिन पायलट और हरियाणा आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद डॉ. अशोक तंवर अपने परिवार सहित मूसेवाला के निवास स्थान पर पहुंचे और मूसेवाला की हत्या की निंदा करते हुए शोकग्रस्त परिवार को ढांढस बंधाया।

कांग्रेस पार्टी में शामिल हो लड़ा था विधानसभा चुनाव

बता दें कि अभी हाल ही में गायक सिद्दू मुसेवाला ने पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस का दामन थामा था। उन्होंने मानसा की सीट से कांग्रेस टिकट पर चुनाव लड़ा था हालांकि इन इलेक्शनों में वे हार गए थे। लेकिन आप की सरकार बनने के बाद पंजाब आप सरकार ने उनकी सिक्योरिटी घटा दी थी। सिक्योरिटी घटाने के अगले ही दिन रविवार 29 मई की शाम को सिद्दूमूसेवाला की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी।

यह भी पढ़ें : सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड : कहीं केकड़ा ने ही तो नहीं की रेकी और शार्प शूटर्स को खबर दे दी

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories