Thursday, December 8, 2022
HomeAll Statesमूसेवाला हत्याकांड में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने यह उगला राज

मूसेवाला हत्याकांड में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने यह उगला राज

Date:

इंडिया न्यूज, Punjab News: पंजाबी गायक सिद्दूमुसेवाला की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की पूछताछ में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्रोई ने आखिर बड़ा खुलासा कर दिया है। उसका साफ कहना है कि उसके कहने पर ही कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की वारदात को अंजाम दिलाया है। उसने बताया कि हत्या की साजिश 3 महीनों पहले ही रचनी शुरू कर दी गई थी।

रिमांड के दौरान किया खुलासा 

ज्ञात रहे कि दिल्ली स्पेशल सेल ने लॉरेंस बिश्रोई व रोहित मोई को मंगलवार को रिमांड पर लिया था। पूछताछ में खुलासा किया कि मोहाली में पिछले साल 7 अगस्त को उनके गिरोह के सदस्य विक्की मिड्डूखेड़ा का मर्डर किया गया था जिसके आरोपी सिद्धू मूसेवाला के यहां ही ठहरे थे। इसी का बदला लेने के लिए उन्होंने मूसेवाला की हत्या कराई है।

यह कारण भी आ रहा नजर

जांच में यह बात भी उभरकर सामने आ रही कि सिद्धू मूसेवाला दविंदर बंबीहा को सपोर्ट कर रहा था। क्योंकि उसके हर गाने में बंबीहा का जिक्र सामने आता था। वहीं हत्या का कारण म्यूजिक इंडस्ट्री का करोड़ों रुपए का बिजनेस भी है।

80 पुलिसकर्मी और कमांडो की देखरेख में हो रही पूछताछ

आपको यह भी बता दें कि जो पूछताछ लॉरेन्स बिश्नोई से हो रही है वह 80 पुलिसकर्मियों और कमांडो की देखरेख की जा रही है। उत्तर भारत में गैंगवार की आशंका के चलते चौकसी को भी बढ़ा दिया गया है। पूछताछ केंद्र मेें सीसीटीवी कैमरों से भी नजर रखी जा रही है।

यह भी पढ़ें : हरियाणा में मॉनसून सीजन में बारिश के खूब आसार

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories