Tuesday, November 29, 2022
HomeAll Statesसिद्धू मूसेवाला हत्याकांड : बोलेरो गाड़ी में तेल डलवाने वाले आरोपी कैमरे...

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड : बोलेरो गाड़ी में तेल डलवाने वाले आरोपी कैमरे में कैद

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में प्रयुक्त बोलेरो गाड़ी में तेल डलवाते दो युवक कैमरे में कैद हुए हैं, जिनकी पहचान कर ली गई है। उनमें से एक युवक सोनीपत के गांव गढ़ी सिसाना का कुख्यात बदमाश प्रियव्रत फौजी है, जबकि दूसरा आरोपी कुंडली में जांटी रोड के पास गांव सेरसा का अंकित जाटी है।

मूसेवाला की हत्या में नाम आने पर सोनीपत पुलिस अलर्ट

मालूम रहे कि 29 मई को सिद्दूमूसेवाला हत्यकांड की जांच को लेकर पुलिस चप्पे-चप्पे पर कार्रवाई करने पर अडिग है। हरियाणा से जो दो आरोपी पकड़ गए हैं उनका मूसेवाला मर्डर में हाथ होने का शक जताया जा रहा है। फिलहाल सोनीपत पुलिस अलर्ट हो गई है।

हत्याकांड में फतेहाबाद के बाद सोनीपत से तार जुड़े आए नजर

सिद्दू हत्याकांड को लेकर जहां पंजाब पुलिस द्वारा काफी कार्रवाई की जा रही है। इसी कार्रवाई के दौरान मर्डर के तार हरियाणा के फतेहाबाद के बाद सोनीपत से भी जुड़े नजर आ रहे हैं। मूसेवाला हत्याकांड में शामिल बदमाशों में सोनीपत के प्रियव्रत फौजी और अंकित के नाम सामने आए हैं। दोनों ही अपराध की दुनिया के जाने माने नाम हैं।

पंजाब पुलिस की पूरी सहायता करेंगे : एसपी

सोनीपत के एसपी हिमांशु गर्ग ने जानकारी देते हुए बताया कि कुछ संदिग्धों को लेकर पंजाब पुलिस ने सोनीपत में दबिश दी। यहां से 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ये दोनों आरोपी राजस्थान में छिपे हुए थे। वहीं एसपी ने कहा कि पंजाब पुलिस सहयोग मांगती है तो उसे पूरी मदद की जाएगी। सभी कुख्यात गैंगस्टरों पर पुलिस की कड़ी नजर है।

यह भी पढ़ें : भारत में आज आए 4000 से कम कोरोना के केस

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories