Friday, December 2, 2022
HomeAll Statesमानसा अनाज मंडी में गायक सिद्धू मूसेवाला की अंतिम अरदास, लाखों फैंस...

मानसा अनाज मंडी में गायक सिद्धू मूसेवाला की अंतिम अरदास, लाखों फैंस पहुंचे

Date:

इंडिया न्यूज, Punjab News: मानसा की अनाज मंडी में गायक सिद्धू मुसेवाला के भोग व अंतिम अरदास के मौके पर उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए भारी संख्या में देशभर से उनके प्रशंसक लगातार पहुंच रहे हैं। दोपहर 1 बजे तक लगभग डेढ़ से दो लाख प्रशंसकों के पहुंचने की संभावना है। प्रशंसकों की भीड़ को देखते हुए प्रशासन ने भी सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए हुए हैं। मालूम रहे कि स्व. गायक सिद्धू मूसेवाला की अंतिम अरदास शुरू हो चुकी है तथा कीर्तन चल रहा है ।

भोग में पगड़ी बांधकर पहुंचे प्रशंसक

वहीं परिवार ने प्रशंसकों से अपील की थी कि पगड़ी बांधकर आएं, यही सिद्धू मूसेवाला को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। इस अपील को देखते हुए बहुत सारे प्रशंसक पगड़ी पहनकर पहुंचें, वहीं काफी प्रशंसकों ने सिद्धू मूसेवाला की तस्वीर वाली टी-शर्ट भी पहन रखी है तथा कई प्रशंसक टैटू बनवाकर भी पहुंचे हैं। अंतिम अरदास के मौके पर पहुंच रहे प्रशंसकों में लगभग ढाई साल के बच्चे से लेकर युवा, बुजुर्ग और हर उम्र के लोग दिखाई दे रहे हैं।

मूसेवाला गायकी से हमेशा अमर रहेंगे

कई प्रशंसकों का कहना है कि बेशक सिद्धू मुसेवाला आज हमारे बीच में नहीं हैं, मगर वह हमेशा अपनी गायकी और स्वभाव के कारण हमारे दिलों में बसे रहेंगे। इस दौरान प्रशंसकों की आंखों से लगातार आंखू बहते रहे हैं और इस नौजवान गायक के दुनिया से चले जाने का गम उनके चेहरों पर साफ दिखाई दे रहा है।

प्रशंसकों को बांटे जाएंगे पौधे

प्रशंसकों को देने के लिए वहां पर पौधे भी रखे गए हैं, ताकि प्रशंसकों को पौधे भेंट करके वातावरण की संभाल का संदेश भी दिया जा सके। इसके अलावा कई जगह लंगर भी लगाए गए हैं। वहीं प्रशंसकों के दिलों में पंजाब सरकार के लिए काफी गुस्सा भी देखा जा रहा है। प्रशंसकों का कहना है कि यह सरकार की नालायकी है।

… तो आज मूसेवाला हमारे बीच होते

कुछ प्रशंसकों ने तो यहां तक कह दिया कि अगर सरकार सुरक्षा वापस न लेती तो उनके चहेते गायक सिद्धू मूसेवाला आज दुनिया में होते। वहीं कुछ प्रशंसकों ने तो यहां तक भी कहा कि हमने सरकार को वोट डालकर जीताया है, मगर गायक सिद्धू मूसेवाला के कत्ल के बाद हमें लगता है कि यह सरकार फेल है। प्रशंसकों का कहना है कि जो सरकार पंजाब के स्टार गायक की सुरक्षा नहीं कर सकती तो हम आम लोगों की सुरक्षा कैसे करेगी।

यह भी पढ़ें : सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड : कहीं केकड़ा ने ही तो नहीं की रेकी और शार्प शूटर्स को खबर दे दी

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories