Friday, September 30, 2022
HomeAll Statesआखिर झुग्गी में कैसे लगी आग, दंपति और 5 बच्चों की हो...

आखिर झुग्गी में कैसे लगी आग, दंपति और 5 बच्चों की हो गई मौत Seven Family Members Burnt Alive Due To Fire in Ludhiana

Date:

Seven Family Members Burnt Alive Due To Fire in Ludhiana

इंडिया न्यूज, लुधियाना।
Seven Family Members Burnt Alive Due To Fire in Ludhiana पंजाब के जिला लुधियाना में बुधवार अलसुबह एक बड़ा हादसा हो गया जिसमें एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई, जी हां, यहां सुबह 3 बजे टिब्बा रोड पर स्थित मक्कड़ कॉलोनी (Makkar Colony) के निकट एक झुग्गी में आग लग गई जिस कारण एक ही परिवार के 7 लोग जिंदा जल गए। परिवार में दंपत्ति समेत 5 बच्चे सो रहे थे तो एकदम आग लगने के कारण बड़ा हादसा हो गया। Fire In Ludhiana Slum Area

सूचना मिलते ही अधिकारी मौका स्थल पर पहुंचे

वहीं जैसे ही हादसे की सूचना मिली तो पुलिस कमिशनर कौस्तभ शर्मा, डीसी सुरभि मलिक व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस व फोरेसिंक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। परिवार के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग सहायता के लिए पहुंचे और कंट्रोल रूम को सूचित किया। जिस पर फायरबिग्रेड की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गर्इं। फायरबिग्रेड के कर्मचारियों व लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन परिवार के लोगों को नहीं बचा सके।

समस्तीपुर का रहने वाला था परिवार

आसपास के लोगों ने बताया कि उक्त परिवार समस्तीपुर का रहने वाला था। सुरेश साहनी, उसकी पत्नी अरूणा देवी अपने 5 बच्चों राखी, मनीषा, गीता, चंदा और 2 साल के बेटे सन्नी के साथ सो रहा था, जबकि उसका एक बेटा राजेश अपने दोस्त के घर गया हुआ था। राजेश ने बताया कि उसका पिता कबाड़ बीनने का काम करता था। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका।

लोगों का यह है मानना

कुछ लोगों का कहना है कि झुग्गी के निकट ही कूड़े का डंप बना हुआ है, कुछ दिन पहले ही वहां पर आग लगाई गई थी, जिस कारण आग सुलगती रही होगी और यह हादसा हो गया। लेकिन पुलिस अलग-अलग एंगल से इस मामले को लेकर जांच कर रही है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शवों का बुधवार को ही पोस्टमार्टम करवाकर अगली कार्रवाई की जाएगी।

Also Read: कोरोना के केसों में आज फिर तेजी Covid Cases In India 20 April 2022

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories