Tuesday, October 4, 2022
HomeAll Statesराजस्थान: जालोर में सड़क हादसा, 5 की मौत

राजस्थान: जालोर में सड़क हादसा, 5 की मौत

Date:

इंडिया न्यूज, Jalore News (Rajasthan Accident News): राजस्थान के जालोर में एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें 5 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। 5 युवक होटल से खाना खाकर लौट रहे थे कि कार अनियंत्रित होकर ट्रेलर में जा घुसी जिसमें कार सवार 5 युवकों की मौत हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार को ट्रेलर ड्राइवर 5 किलोमीटर तक घसीटते ले गया। मालूम हुआ है कि उक्त हादसा सोमवार देर रात हुआ।

कार को ट्रेलर ड्राइवर 5 किलोमीटर तक घसीटते ले गया

जानकारी के अनुसार नेशनल हाईवे पर एक कार तखतगढ़ से चरली (आहोर) आ रही थी कि इसी दौरान कार का टायर फट गया और कार ग्रेनाइट ब्लॉक से लदे एक ट्रेलर से जा टकराई। कार की स्पीड अधिक होने के कारण बेकाबू हो गई और ट्रेलर में पीछे से घुस गई।

हादसा होते ही सड़क पर लोगों की भीड़ लग गई। लोगों का कहना है कि हादसा काफी भयंकर था। इस हादसे में कार का अगला हिस्सा जहां पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया वहीं कार सवार सभी 5 युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने कार और ट्रेलर को मौके से हटवाकर थाने में खड़ा करवाया।

ये लोग हुए हादसे का शिकार

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि हादसे में जो लोग मारे गए हैं उनमें रामलाल (24) पुत्र जेठाराम प्रजापत, कमलेश (25) पुत्र चंपालाल प्रजापत, दिनेश कुमार (24) पुत्र परशुराम प्रजापत, छगन लाल (25) पुत्र जगदीश प्रजापत और मानाराम (24) पुत्र शांतिलाल हीरागर शामिल हैं। पांचों कार लेकर खाना खाने के लिए तखतगढ़ की तरफ होटल पर गए थे। देर रात को हादसे का शिकार हो गए।

पीएम ने ट्वीट जारी कर शोक व्यक्त किया

यह भी पढ़ें : पंजाब में भूकंप के झटके, तीव्रता 3.9

यह भी पढ़ें : हरियाणा के मौसम में 29-30 जून को दिखेगा मॉनसून

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories