Tuesday, November 29, 2022
HomeAll Statesहाईकोर्ट के सिटिंग जज करेंगे सिद्दू हत्याकांड मामले की जांच

हाईकोर्ट के सिटिंग जज करेंगे सिद्दू हत्याकांड मामले की जांच

Date:

इंडिया न्यूज, Punjab News: मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जांच अब हाईकोर्ट के सिटिंग जज द्वारा की जाएगी। इस बारे में मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पुष्टि कर दी है। मालूम रहे कि मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने यह मांग की थी कि मामले में सीबीआई और एनआईए की भी मदद ली जए। मूसेवाला के पिता ने कहा कि मेरे बेटे ने पूरे देश का मान बढ़ाया है, इसलिए उसकी हत्या के मामले में कड़ी से कड़ी जांच की जाए।

सदमे में पूरा परिवार

वहीं कल से जैसे ही परिवार को मालूम हुआ कि सिद्धू मूसेवाला की 30 गोलियां मारकर हत्या कर दी है जब से पूरे परिवार के आंसू नहीं रूक रहे। बेटे की यादें रह-रहकर सता रही हैं। मां रोते हुए कह रही है कि मेरे बेटे को मार दिया है। अब अगर आरोपियों को शांति मिलती है तो मुझे भी गोलियां मार दें।

कई गैंगस्टर फिरौती के लिए देते थे धमकियां

वहीं पिता ने शिकायत दर्ज कराते हुए यह भी कहा कि उनके बेटे सिद्धू को कई गैंगस्टर फिरौती के लिए फोन पर धमकियां भेजते थे। गैंगस्टर लॉरेन्स बिशनोई गैंग ने भी उसे कई बार धमकियां भेजी थी, जिसके चलते उन्होंने ने एक बुलेटप्रूफ फॉरचूनर कार भी रखी हुई थी।

यह भी पढ़ें : जानिए पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की यू-ट्यूब से कमाई

कल शाम हुई थी गोलियां मारकर हत्या

बता दें कि भगवंत मान सरकार ने 28 मई को मूसेवाला की सुरक्षा को हटाया था जिसके अगले ही दिन गांव जवाहरके में रविवार शाम को 5.45 बजे उन्हें एक गाड़ी में जाते हुए मार दिया गया। मालूम हुआ है कि उनकी हत्या 30 गोलियां मारकर की गई हैं।

यह भी पढ़ें : जानिए पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की यू-ट्यूब से कमाई

गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली थी हत्या की जिम्मेदारी

मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने रविवार शाम को ही ले ली थी जो लॉरेंस गैंग से जुड़ा हुआ है। बता दें कि लॉरेंस जेल से ही अपनी गैंग को कंट्रोल कर रहा है। पुलिस को बड़े अधिकारियों को भी लॉरेंस के इस नेटवर्क के बारे में जानकारी है, इसके बावजूद पुलिस कुछ भी नहीं कर पा रही।

यह भी पढ़ें : सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर हरियाणा के पूर्व सीएम हुड्डा ने पंजाब सरकार को घेरा

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories