Friday, December 2, 2022
HomeAll Statesसिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार, हर आंख हुई नम

सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार, हर आंख हुई नम

Date:

इंडिया न्यूज, Punjab News: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला का आज गांव के ही एक खेत में अंतिम संस्कार कर दिया गया है। बता दें कि फिलहाल माता-पिता बेसुद्ध हैं। अंतिम संस्कार के दौरान हजारों लोग मौजूद रहे। संस्कार के दौरान यहां हर आंख से पानी बह रहा था। पिता ने अपने कांपते हाथों से अपने पुत्र को मुखाग्नि दी। वहीं पिता ने रोते हुए अपनी पगड़ी उतारकर वहां मौजूद लोगों का शुक्रिया अदा किया कि उन्होंने उनके बेटे को इतना प्यार दिया।

बेटे के सिर पर पगड़ी बांध सेहरा सजाया

मूसेवाला की मां ने अपने बेटे के आखिरी बार बालों को सवारा। वहीं पिता बलकौर सिंह ने बेटे के सिर पर पगड़ी बांधकर सेहरा सजाया। ताबूत में लिटाए गए बेटे को मां-पिता एकटक निहारते रहे। यह देखकर वहां मौजूदा लोगों की आंखें भर आई।

सिद्धू पर की गई थी अंधाधुंध फायरिंग

ज्ञात रहे कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसावाला पर रविवार शाम के समय अज्ञात हमलावरों ने अंधाधुंध फायरिंग की थी। हमलावरों ने सिद्धू पर करीब दो दर्जन से ज्यादा गोलियां दागी थी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। सिद्धू की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप के गोल्डी बराड़ ने ली थी।

पोस्टमार्टम में बॉडी पर मिले 24 जगह गोलियों के निशान

5 डॉक्टरों के एक पैनल ने गायक सिद्धू मूसेवाला का पोस्टमार्टम किया था जिसमें डॉक्टरों ने खुलासा किया कि गायक की बॉडी पर 24 जगह गोलियों के निशान मिले हैं। एक गोली सिद्धू के फेफड़े और लीवर के बीच भी लगी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह खुलासा भी हुआ है कि हमलावरों की गोलियां सिद्धू के छाती, सिर और शरीर के दूसरे हिस्सों में भी लगी हैं।

यह भी पढ़ें : जानिए सिंगर मूसेवाला की कब होने वाली थी शादी

यह भी पढ़ें : सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर हरियाणा के पूर्व सीएम हुड्डा ने पंजाब सरकार को घेरा

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories