Friday, December 2, 2022
HomeAll Statesजानिए पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की यू-ट्यूब से कमाई

जानिए पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की यू-ट्यूब से कमाई

Date:

इंडिया न्यूज, Punjab News: बेशक पंजाबी गायक सिद्दू मूसेवाला हमारे बीच नहीं हैं लेकिन कमाई की बात की जाए तो उन्होंने सोशल नेटवर्क से भी काफी पैसा कमाया है। मूसेवाला केवल यू-टयूब से ही प्रतिवर्ष 30 करोड़ रुपए कमाते थे।

एक गाने की फीस लाखों रुपए

पंजाबी गानों के बढ़ते क्रेज ने सिद्धू मूसेवाला को काफी ऊंचाइयों पर खड़ा कर दिया था। उनके एक-एक गाने की फीस लाखों रुपए में होती थी। अक्सर उनका अपना अलग ही लाइफ स्टाइल था, जिसके जरिये वो लाखों लोगों के दिलों में राज करता था।

गायक को था महंगी गाड़ियां रखने का शौक

Punjab News
जानिए पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की यू-ट्यूब से कमाई

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के जन्म की बात की जाए तो उनका जन्म मानसा के नजदीक मूसेवाला गांव में 11 जून, 1993 को हुआ था। उनका असली नाम शुभदीप सिंह सिद्धू था। उन्हें महंगी गाड़ियों और मोटरबाइक का शौक था। गाड़ी में उनके पास फॉर्च्यूनर, जीप और एसयूवी जैसी गाड़ियां थी। इसी तरह Isuzu D-Max, Mercedes AMG 63 और Mustang जैसी कार भी उनके कलेक्शन का हिस्सा बताई जा रही हैं।

सिद्धू मूसेवाला का पहला गीत

साल 2017 में मूसेवाला का पहला गीत जी वैगॉन आया था। उनके जस्ट लिसन, सो हाई, जट का मुकाबला, डेविल, लीजेंड, ब्राउन बॉयज, इट्स आल अबाउट यू जैसे गाने मशहूर होते गाए। फिर PBX1 नाम की एल्बम आई। मूसेवाला ने आधिकारिक तौर पर अपने फिल्मी करियर को 2021 में शुरू किया था। 2019 में वह तेरी-मेरी जोड़ी फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस दी थी।

इस वर्ष रखा था राजनीति में कदम

वहीं अगर मूसेवाला के राजनीतिक करियर की बात की जाए तो साल 2021 के अंत में मूसेवाला ने राजनीति में कदम रखा और कांग्रेस में शामिल हुए जिसके बाद उन्होंने पंजाब में आप पार्टी को काफी घेरे रखा। इस दौरान उनका एक गाना भी रिलीज हुआ था, जिसमें उन्होंने आप समर्थकों के ऊपर निशाना साधते हुए उन्हें गद्दार तक कहा था।

सुरक्षा हटते ही मूसेवाला की हत्या

उधर आपको यह भी जानकारी दे दें कि भगवंत मान सरकार ने 28 मई को मूसेवाला की सुरक्षा को हटाया था कि अगले ही दिन शाम को लगभग 5.45 बजे उन्हें एक गाड़ी में जाते हुए मार दिया गया। मालूम हुआ है कि उनकी हत्या 30 गोलियां मारकर की गई हैं। खालिस्तानी प्रशंकर होने के कारण भी मूसेवाला ने सुर्खियों में जगह बनाई थी।

यह भी पढ़ें : सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर हरियाणा के पूर्व सीएम हुड्डा ने पंजाब सरकार को घेरा

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories