Tuesday, December 6, 2022
HomeAll Statesपंजाब के मुख्यमंत्री गायक सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंचे, परिजनों को बंधाया...

पंजाब के मुख्यमंत्री गायक सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंचे, परिजनों को बंधाया ढांढस

Date:

इंडिया न्यूज, Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज सुबह पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके घर गांव मूसा पहुंचे। सीएम के पहुंचने से पहले मूसा गांव में आप विधायक गुरप्रीत सिंह का लोगों ने विरोध किया और उनके खिलाफ नारेबाजी की।

मान के दौरे को लेकर सुरक्षा कड़ी

वहीं मुख्यमंत्री का गांव मूसा दौरा को देखते हुए गांव में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। इससे पहले भी गुरुवार को मूसेवाला के घर काफी संख्या में नेतागण पहुंचे और सिद्दूमूसेवाला को श्रद्धांजलि अर्पित की। किसान नेता राकेश टिकैत ने भी परिवार को ढांढस बंधाया। आप के वित्त मंत्री हरपाल चीमा और पंचायत मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल मूसेवाला भी पिता बलकौर सिंह से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया। इसके अतिरिक्त कल ही पूर्व मुख्यमंत्री राजिंदर कौर भट्ठल, सांसद हरसिमरत कौर बादल, पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल, पूर्व राज्यसभा सदस्य बलविंदर सिंह भूंदड़ आदि नेता भी गांव मूसा में पहुंचे थे।

मूसेवाला के पिता ने केंद्र को लिखा पत्र

वहीं इस हत्याकांड की जांच को लेकर मूसेवाला के पिता नेगृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है और कहा कि इस केस की जांच केंद्रीय एजेंसी से करवाई जाए। पिता और परिजनों का कहना है कि दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए, उन्हें किसी भी कीमत पर बख्शा न जाए।

यह भी पढ़ें: बदले की आग, सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस की Inside Story

Connect With Us : Twitter Facebook

 

Latest stories

Related Stories